New Haryanvi Song: अंजलि राघव ने अजय हुड्डा को बताया अपना बॉयफ्रेंड, नए साल पर रिलीज हुआ गाना 'गर्लफ्रेंड'

हरियाणवी
Updated Jan 04, 2021 | 18:49 IST

Haryanvi Song: कुछ दिन पहले नए साल के अवसर पर रिलीज हुआ अजय हुड्डा औऱ अंजलि राघव का गाना गर्लफ्रैंड इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है। गाने को अब तक 30 लाख से धिक व्यूज मिल चुके हैं

Ajay Hooda Haryanvi Song: साल 2020 में अपने एक से एक हरियाणवी सुपरहिट गानों से धमाल मचाने वाले अजय हुड्डा हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर हैं। अजय हुड्डा के गाने इंटरनेट पर रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं और रातो रात वायरल हो जाते हैं। 

नए साल के अवसर पर अजय हुड्डा का गाना गर्लफ्रैंड इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। इस गाने में अजय हुड्डा के साथ अंजलि राघव अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। गाने को कुछ ही दिनों में 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

गाने में अंजलि राघव अजय हुड्डा के स्वैग को देख उनपर फिदा हो जाती हैं। गाने को कॉलेज लाइफ प्यार पर फिल्माया गया है। वहीं गाने में अंजलि राघव के साथ अजय हुड्डा की लव केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। 

आपको बता दें इससे पहले भी अजय हुड्डा साल 2020 में नए साल के अवसर पर अपने सबसे पहले गाने में भी अंजलि राघव के साथ नजर आए थे। इस गाने को अजय हुड्डा ने खुद लिखा है। जबकि गाने को अपनी शानदार आवाज और म्यूजिक अरविंद जांगिड़ ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर