Ghaziabad: फुटपाथ पर बाइक लगा फूंक रहा था सिगरेट, सिपाही ने रोका तो बोला हमला, राहगीरों ने दबोचा और फिर...

Ghaziabad News: कनावनी रोड पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही ने पुटपाथ पर बाइक खड़ी कर सिगरेट पी रहे युवक को जब रोकने की कोशिश की तो उसने मारपीट शुरू कर दी। बाद में राहगीरों ने आरोपी को दबोच जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया।

Ghaziabad Police
ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ युवक ने की मारपीट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुटपाथ पर बाइक खड़ी करने से लोगों को हो रही थी परेशानी
  • सिपाही ने वहां से जाने को बोला तो करने लगा गाली गलौज
  • राहगीरों ने पुलिसकर्मी को बचाते हुए आरोपी की कर दी धुनाई

Ghaziabad News: गाजियाबाद में इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी के पास एक युवक ने पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया। पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करते युवक को देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बीच बचाव करने की कोशिश की। इस दौरान जब लोगों ने इस मारपीट की वजह जानी तो आरोपी की धुनाई शुरू कर दी। दरअसल, यहां के कनावनी रोड के फुटपाथ पर एक युवक बाइक खड़ी करके सिगरेट पी रहा था, यह देख पास में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही ने युवक को वहां पर खड़े होकर सिगरेट पीने से रोकने की कोशिश की। इस बात से युवक नाराज हो गया और पुलिसकर्मी की पिटाई शुरू कर दी। इस मारपीट में पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई। यह देख राहगीरों ने बीच बचाव की कोशिश की। पुलिसकर्मी ने जब लोगों को मारपीट की वजह बताई तो भीड़ ने आरोपी युवक को दबोच कर धुनाई शुरू कर दी, बाद में आरोपित को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यातायात पुलिस के सिपाही बब्लू कुमार की कनावनी रोड पर ड्यूटी थी। रात करीब आठ बजे बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और बाइक को फुटपाथ पर चढ़ाकर सिगरेट पीने लगा। इसकी वजह से पैदल चलने वाले राहगीरों को दिक्कत होने लगी। फुटपाथ पर बाइक खड़ी होने के कारण लोगों को सड़क पर चलना पड़ रहा था। यह देख पुलिसकर्मी ने युवक को वहां से हटने को कहा तो उसने गाली देनी शुरू कर दी।

नुकीली चीज से बोला हमला

पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही बब्‍लू ने जब इसका विरोध किया तो उसने पिटाई करने के साथ किसी नुकीली चीज से हमला करते हुए वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद वहां मौजूद राहगीरों ने पुलिसकर्मी को इस हमले से बचाया और आरोपी को दबोच पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी की पहचान बहरामपुर, विजय नगर के रहने वाले शाहनवाज के रूप में की है। पीड़ित सिपाही की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं में मामल दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर