Ghaziabad Crime: पत्‍नी ने ही करा दी पति की हत्‍या, पुलिस ने पत्नी, प्रेमी व उसके दोस्त को किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक मई को हुई सब्‍जी विक्रेत की हत्‍या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। यह हत्‍या मृतक की पत्‍नी, प्रेमी और उसके दोस्‍त ने मिलकर की थी। पहले मृतक को नशीला पदार्थ दिया गया, उसके बाद कंबल से गला घोंट कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

killers arrested
सब्‍जी विक्रेता हत्‍या मामले में तीन गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • सब्‍जी विक्रेता को उसकी पत्‍नी, प्रेमी और उसके दोस्‍त ने मिलकर मारा था
  • पत्नी प्रेमी ने गला दबाकर की हत्‍या
  • परिजनों ने कराया पोस्‍टमार्टम तो हुआ खुलासा

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में इस माह की पहली तारीख को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई सब्जी विक्रेता की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। सब्‍जी विक्रेता को नशीला पदार्थ खिलाकर और गला दबाकर मारा गया था। हत्‍या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी, प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चूर्ण की डिब्बी, नशे की गोलियां व वारदात में इस्तेमाल किया गया कंबल बरामद किया है।

नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, मृतक की पत्नी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी, इसलिए उसने अपने प्रेमी और उसके एक दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इस हत्‍या को छुपाने के लिए उसने पति के बीमारी का नाटक किया। शव का पोस्टमार्टम होने पर हत्या का पता चला तो पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गले पर निशान देखकर परिजनों ने कराया पोस्‍टमार्टम

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि, राकेश कुमार शर्मा (35) नंदग्राम की एक कॉलोनी में पत्नी कुसुम के साथ रहता था। मृतक मूलरूप से अनूपशहर के गांव पारली का रहने वाला था। यहां वह सब्‍जी विक्रेता का कार्य करता था। राकेश की अपने ही घर में एक मई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद पत्नी कुसुम ने राकेश के भाई मुकेश को फोन कर सूचना दी कि, राकेश बेहोश हो गया है। जिसके बाद मुकेश व अन्य परिजन नंदग्राम पहुंचे और बेसुध राकेश को मरियम अस्पताल ले गए। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर अनूपशहर चले गए थे। पुलिस का कहना है कि, वहां पर मृतक के गले पर चोट के निशान देखकर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की पुष्टी हुई।

प्रेमी के साथ मिल कर ऐसे दिया हत्या की साजिश को अंजाम

पुलिस का कहना है कि, इसके बाद जब मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पत्नी कुसुम, उसके प्रेमी मनोज और दोस्त गौरव द्वारा हत्‍या की बात पता चली। पूछताछ में पता चला कि, कुसुम और मनोज के बीच संबंध थे। पुलिस का कहना है कि, कुसुम ने साजिश के तहत पति राकेश को एक मई को एक चूर्ण में नशे की गोलियां मिलाकर खिला दीं। राकेश के बेहोश होने पर कुसुम ने अपने प्रेमी मनोज और उसके दोस्त गौरव के साथ मिलकर हत्‍या कर दी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर