OMG! गाजियाबाद में एक ही बाइक पर सवार हुए इतने युवक कि देखकर पुलिस भी हो गई हैरान, किया 24 हजार का चालान

Ghaziabad Viral Video: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद की वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है। वीडियो में एक बाइक पर सात लोग सवार दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 24 हजार का चालान कर दिया है।

Video viral of bike
एक बाइक पर सात लोग सवार, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में ट्रैफिक विभाग 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में दिखे एक बाइक पर सात सवार
  • वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़ंकप
  • पुलिस ने ठोका 24 हजार रुपयों का चालान

Ghaziabad Viral Video: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक बाइक पर सवार सात लोगों की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक पर किसी तरह 7 युवक बैठकर उसे दौड़ा रहे हैं। इन लोगों ने तो छोटी कार तो छोड़िए, बाइक को सीधा 7 सीटर कार ही बना डाला है।

वीडियो से साफ होता है कि गाजियाबाद में ये लोग यातायात कानून की किस कदर खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। इन लोगों की वीडियो को पीछे से अपने वाहन से आ रहे एक अन्य शख्स ने बनाया है, जो सोशल मीडिया पर जाते ही तेजी के साथ वायरल हो गया। 

बाइक का हुआ भारी चालान

जब वायरल वीडियो गाजियाबाद यातायात पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आया तो गाजियाबाद यातायात पुलिस की ओर से बाइक का भारी भरकम चलान किया गया। यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाली इस इस बाइक का यातायात के अलग-अलग नियमों के उल्लंघन करने को लेकर 24 हजार रुपये का चालान किया गया है। हालांकि मोटरसाइकिल का चालान करके ट्रैफिक यातायात पुलिस ने भी साफ कर दिया है कि बाइक को बाइक की तरह ही नियमों का पालन कर चलाया जाए और अगर इस तरह बाइक को 7 सीटर  कार की तरह सवारियां बैठा कर चलाया जाएगा, तो ऐसा करने वाले को भारी आर्थिक जुर्माना सहना होगा।

एसपी ट्रैफिक ने बताई जागरूकता की कमी

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने इस मामले में बताया कि बाइक पर 24 हजार का चालान किया गया है। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से एड्रेस का पता चला है अब इस बाइक के सीज करने की कार्रवाई भी कराई जाएगी। एसपी ट्रैफिक ने इस मामले के आधार पर कहा कि लोगों में ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता की कमी है। उन्होंने कहा कि माता-पिता भी अपने बच्चों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करें और नजर बनाए रखें कि उनके बच्चे वाहन के साथ कोई स्टंट या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन तो नहीं कर रहे। इसके लिए विभाग की ओर से भी समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाए जाते हैं और आगे भी चलाए जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर