UP Crime: निर्दयी मां! 2 साल के बच्चे ने टॉफी मांगी तो गुस्साई मां ने उसे फेंक दिया चलती कार के आगे

Mother Threw Son In Front Of Car: बागपत में कलयुगी मां का क्रूर चेहरा सामने आया है। दो साल के मासूम ने मां से टॉफी मांगी तो गुस्से में पिटाई कर दी। रोने पर बच्चे को चलती कार के सामने फेंक दिया। दर्दनाक हादसे में बच्चे की मौत हो गई।

Mother Threw Son In Front Of Car
मां ने गुस्से में बच्चे को कार के नीचे फेंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कलयुगी मां की क्रूरता, टॉफी मांगने पर दो साल के मासूम को पीटा
  • रोने पर गुस्से में बच्चे को सड़क पर चलती कार के नीचे फेंका
  • दर्दनाक हादसे में बच्चे की मौत, पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

Mother Threw Son In Front Of Car: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने दो साल के बच्चे को चलती कार के सामने फेंक दिया। कार के नीचे आने से बच्चे बुरी से घायल हो गया। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दरअसल, बच्चा मां से टॉफी दिलाने की जिद कर रहा था। काफी देर तक चुप कराने के बाद भी बच्चा शांत नहीं हुआ तो मां ने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से बच्चा और तेज रोने लगा। इस पर मां को गुस्सा आ गया। मां ने बच्चे को चलती कार के सामने फेंक दिया। 

वहीं, पीछे आ रहे लोगों ने आनन-फानन बच्चे को उठाया। कार की टक्कर से बच्चे के सिर पर गहरी चोट लग गई। बच्चे को आसपास के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत बता दिया। लोगों ने आरोपी मां को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

बच्चों के साथ राजस्थान जा रही थी महिला

वहीं, घटना के बाद कार चालक फरार हो गया है। पूछताछ में सामने आया कि महिला शामली से राजस्थान के लिए जा रही थी। महिला बागपत से बस पकड़ने के लिए पहुंची थी। आरोपी महिला के साथ उसकी नौ वर्ष की एक बच्ची भी थी। बताया जा रहा है कि बच्ची ने मां को ऐसा करने से रोका था, मां ने बच्ची के विरोध करने पर उसकी भी पिटाई कर दी। घटना बागपत कोतवाली के सामने दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर हुई। आरोपी महिला का नाम सीता है। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने दो बच्चों काला (2) और कोको (9) को लेकर शुक्रवार सुबह राजस्थान के लिए निकली थी। वह बागपत से बस पड़कने के लिए पहुंची थी। यहां उसका दो साल का बेटा काला रोने लगा। इस पर महिला ने पहले उसकी पिटाई की, फिर गुस्से में उसे सड़क पर चलती कार के नीचे फेंक दिया।  

बहन बोली-भूखा था काला, खाने के लिए मांगा तो मां ने पिटाई की

नौ वर्ष की बहन कोको ने बताया हम तीनों सुबह घर से पापा के पास जाने के लिए निकले थे। उसने बताया कि पापा राजस्थान में नौकरी करते हैं। सुबह घर से सिर्फ नाश्ता करके निकले थे। बागपत में काला मां से खाना के लिए कुछ मांगने लगा। इस पर मां ने उसको कुछ भी दिलाने से मना कर दिया। कुछ देर बाद काले ने मां से पानी मांगा, मां ने उसे पानी भी नहीं दिया। भूखा होने की वजह से काला जोर से रोने लगा। इस पर मां ने उसे खूब पीटा। जब चुप नहीं हुआ तो इस बात से मां नाराज हो गई। मां ने काला को उठाया और तेज रफ्तार से आ रही कार के सामने फेंक दिया। नौ साल की बहन ने बताया कि इस दौरान मैं मां को रोकती रही, लेकिन वो नहीं मानी। उन्होंने मुझे भी पीटा। मामले में एसएचओ रवि रतन ने बताया कि महिला को हिरासत में लिया गया है। जानकारी मिली है कि महिला बच्चों की सौतेली मां है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर