गाजियाबाद में चोरों ने की अनोखी चोरी, चुराए 12 बोरी नींबू, मामला थाने में दर्ज

Ghaziabad News: चोर अब नींबू भी चोरी करने लगे हैं। चोरी का यह अजीब मामला है गाजियाबाद जिले के मोदी नगर का। यहां सब्जी मंडी से चोर सत्तर हजार रुपए की कीमत के एक-दो नहीं पूरे 12 बोरी नींबू चोरी कर ले गए।

Lemon Theft In Ghaziabad
गाजियाबाद में 12 बोरी नींबू की चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद जिले के मोदी नगर क्षेत्र की सब्जी मंडी की घटना
  • 70,000 रुपए है चोरी हुए नींबू की कीमत
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

Ghaziabad: महंगाई के इस दौर में नींबू ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। यही कारण है कि नींबू पर अब चोर भी हाथ साफ करने से नहीं चूक रहे हैं। जी हां, चोर अब नींबू भी चोरी करने लगे हैं। चोरी का यह अजीब मामला है गाजियाबाद जिले के मोदी नगर का। यहां सब्जी मंडी से चोर सत्तर हजार रुपए की कीमत के एक—दो नहीं पूरे 12 बोरी नींबू चोरी कर ले गए। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि चोर मंडी में आए और नींबू की बोरियां उठाकर फरार हो गए। अब इसी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  

चोरी की यह वारदात हापुड़ रोड स्थित सब्जी मंडी में स्थित राशिद की दुकान पर हुई। इस चोरी की बात जंगल में आग की तरह फैल गई। राशिद ने बताया कि बुधवार सुबह वह रोज की तरह मंडी पहुंचा। लेकिन वहां नींबू की एक भी बोरी नहीं रखी थी। हैरानी की बात तो ये थी कि चोरों ने किसी और सब्जी के बोरे को हाथ तक नहीं लगाया था। राशिद ने पुलिस को बताया कि वह नींबू की बोरियां रोज की तरह ही पीछे रखकर गया था, लेकिन चोरों ने इनपर हाथ साफ कर डाला।

पुलिस में मामला दर्ज

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि चोर गाड़ी में चोरी करने आए थे। आपको बता दें कि मंडी के थोक में नींबू के दाम दो सौ रुपए किलो के चल रहे हैं। खुदरा में ये अभी भी तीन सौ से चार सौ रुपए किलो में बिक रहे हैं।  

यूथ कांग्रेस ने उठाया मुद्दा 

वहीं राजस्थान की यूथ कांग्रेस ने भी नींबू चोरी होने की इस घटना पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राजस्थान यूथ कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, महंगाई की सीनाजोरी के बीच नींबू की चोरी। साहेब हैं तो ये भी मुमकिन है। आपको बता दें कि कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार को घेर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर