Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में सुनार से 18 लाख की लूट, घर से निकलते ही बाइक सवार बदमाश लूट कर हुए फरार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक सुनार से 18 लाख रुपये लूट का मामला सामने आया है। पीड़ित अपने सीए के घर से पैसों से भरा बैग लेकर जैसी ही निकला एक स्‍कूटी व बाइक सवार बदमाशों ने उसे लूट लिया। पुलिस का दावा है कि, घटनास्‍थल से कुछ पुख्‍ता सबूत मिले हैं, जल्‍द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 robbery in ghaziabad
सुनार से बदमाशों ने लूट लिए 18 लाख रुपये   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्‍कूटी से पैसों से भरा बैग लेकर जा रहे सुनार से लूट
  • बदमाशों ने पहले स्‍कूटी गिराई फिर बैग लेकर हुए फरार
  • पुलिस का दावा कई सबूत मिले, जल्‍द होगा मामले का खुलासा

Ghaziabad Crime: सीए के घर से 18 लाख रुपये लेकर निकले एक सुनार को उसके घर के सामने ही बदमाशों ने लूट लिया। यह घटना मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के स्वर्ण जयंतीपुरम की है। पीड़ित शिकायतकर्ता ने बताया कि, वे सीए के घर से पैसे लेकर स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। घर से करीब सौ मीटर आगे आते ही बदमाशों ने पहले स्‍कूटी को टक्कर मारकर गिरा दिया और फिर नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी मुनेश कुमार ने बताया कि, सुनार की गोविंदपुरम में ज्वेलरी की एक दुकान है। शिकायतकर्ता अपने सीए के घर आए थे। यहां से वे रात करीब 8:02 बजे बैग में 18 लाख रुपये लेकर वापस घर जाने के लिए निकले। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, सीए के घर से करीब 100 मीटर आगे आने पर एक स्कूटी सवार बदमाश उनके पीछे से आया और बोला कि, कहां जा रहे हो। शिकायतकर्ता ने उसका जवाब नहीं दिया और आगे बढ़े। शिकायतकर्ता ने बताया कि, तभी स्कूटी सवार बदमाश फिर से उनके बराबर आया और साइड से टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया।

बाइक से आए दो बदमाश पैसे से भरा बैग लेकर हुए फरार

शिकायतकर्ता ने बताया कि, स्कूटी गिरते हुए उस पर रखा बैग नीचे गिर गया। तभी पीछे से बाइक पर आए दो बदमाश बैग उठाकर फरार हो गए। घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता कि, तहरीर पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस लूट के पुलिस जांच की जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि, पुलिस द्वारा मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। मौके से कई ऐसे साक्ष्‍य मिले हैं, जिनकी मदद से पुलिस जल्‍द ही इस घटना का खुलासा करेगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर