Ghaziabad: दो बच्चियों का अपहरण, एक सकुशल बरामद, दूसरी की जंगल में मिली लाश, दुष्कर्म के बाद हत्‍या की आशंका

Ghaziabad Crime: मोदीनगर कोतवाली के एक गांव से बीती रात दो बच्चियों के गायब होने के बाद पुलिस ने एक बच्‍ची को देर रात ही बरामद कर लिया था। वहीं दूसरी बच्‍ची का शव आज सुबह जंगल के अंदर मिला। जगंल के अंदर से एक अधेड़ को भी गिरफ्तार किया गया है, जिस पर हत्‍या का आरोप है। पुलिस को शक है कि बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की गई।

Ghaziabad Police
घटनास्‍थल पर अन्‍य अधिकारियों से बात करते एसएसपी   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लापता बच्‍ची का शव गांव के पास जंगल से बरामद
  • जंगल के अंदर से ही पुलिस ने एक अधेड़ को दबोचा
  • घटनास्‍थल पर भारी संख्‍या में पुलिस व पीएसी बल तैनात

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से गुरुवार रात अपह्रत दो बच्चियों में से एक का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने यह शव शुक्रवार सुबह पास के एक जंगल से बरामद किया। बच्‍ची की हत्‍या गला दबाकर की गई है, मृतिका के गर्दन पर गला दबाने के निशान मिले हैं। वहीं, दूसरी बच्ची को देर रात में ही बरामद कर लिया गया था। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए क्षेत्र में कई थानों की पुलिस के साथ पीएससी बल को भी तैनात किया गया है।

बता दें कि इस क्षेत्र के एक गांव में वीरवार रात दो बच्चियां गली के बाहर खेल रही थी। इनमें एक की उम्र पांच वर्ष व दूसरी बच्‍ची की उम्र नौ वर्ष है। खेलते हुए दोनों अचानक से लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में गांव के निवासी एक अधेड़ पर दोनों  बच्चियों के अपहरण का आरोप लगाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव पहुंची पुलिस ने रात में ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सर्च के दौरान ही डरी सहमी पांच वर्षीय बच्ची को पुलिस ने गांव से कुछ ही दूरी पर सकुशल बरामद कर लिया। वहीं दूसरी बच्‍ची का शव शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पास के ही जंगल में मिला। शव के गले पर निशान मिले हैं।

अधेड़ आरोपित शख्स को किया गिरफ्तार

बच्‍ची का शव मिलने के बाद से ही गांव में भारी संख्‍या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बच्‍ची के परिजनों ने जिस अधेड़ व्‍यक्ति पर आरोप लगाए थे, उसे भी जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अभी इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि बच्‍ची की रेप के बाद हत्‍या की गई है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी मुनिराज जी, एसपी देहात डॉ. इरज राजा समेत जिले के सभी आला पुलिस अधिकारी रातभर मोदीनगर में ही रहे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरामद बच्‍ची से पूछताछ कर जानकारी हासिल की जा रही है। बच्‍ची ने काफी कुछ बताया भी है। हालांकि यह मामला दो समुदायों से जुड़ा है, इसलिए पुलिस अधिक सावधानी बरत रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर