Ghaziabad: थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर बोला- मैंने उसे मार दिया लाश उठा लो, जानिए आखिर क्यों किया युवक का मर्डर

Ghaziabad Crime: मुरादनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक हिस्ट्रीशीटर ने पहले दोस्‍त के साथ मिलकर अपने साढू की हत्‍या कर लाश को जंगल में फेंका और जब पुलिस उसे नहीं ढूंढ पाई तो थाने पहुंच कर खुद ही जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसने हत्‍या कर शव जंगल में फेंक दिया है।

Ghaziabad Police
हिस्ट्रीशीटर ने अपहरण व हत्‍या के बाद थाने में किया सेरेंडर   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दोस्‍त के साथ मिलकर हिस्ट्रीशीटर ने की अपने ही साढू की हत्‍या
  • लगाया पत्‍नी के साथ अवैध संबंध और बच्‍ची की हत्‍या का आरोप
  • थाना पहुंच कर प्रभारी से बोला सिपाही भेज जंगल से लाश उठवा लो

Ghaziabad Crime: मुरादनगर की शीतलपुरी कॉलोनी में अवैध संबंध के शक में हत्‍या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक कुछ दिन पहले गायब हो जाता है। पुलिस गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कर पांच दिनों तक युवक की तलाश करती रहती है, लेकिन पुलिस को युवक की भनक तक नहीं लगती। फिर एकाएक क्षेत्र का एक हिस्‍ट्रीशीटर अपने दोस्‍त के साथ हाथ उठाकर थाने में पहुंचता है और सीधे थानाध्‍यक्ष के ऑफिस में घुसकर बोला- मैंने कासिम को मारा है, उसकी लाश गांव सलेमाबाद के जंगल में पड़ी है। अपने सिपाही भेज लाश उठवा लो। हिस्‍ट्रीशीटर के इस कबूलनामे से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। दोनों आरोपियों को तत्‍काल दबोच लिया गया। वहीं इन आरोपियों की निशानदेही पर शव को भी बरामद कर लिया गया।

थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश रुकसाद अपने साथी वकील के साथ हाथ उठाकर मुरादनगर थाने पहुंचा था। उसने बताया कि पत्‍नी के साथ अवैध संबंध के शक में उसने अपने साढु कासिम की हत्‍या की है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। इसके बाद रुकसाद की निशानदेही पर कासिम का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि रुकसाद मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। रुकसाद व कासिम की पत्नी सगी बहन है। रुकसाद ने पूछताछ में बताया कि जब वह पिछली बार जेल गया था तो कासिम के मेरी पत्नी के साथ अवैध संबंध बन गए थे। इसके अलावा कासिम ने मेरी नवजात पुत्री की भी हत्या की थी। जिस कारण मैंने कासिम का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी और शव को जगल में फेंक दिया।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

इस घटना का खुलासा होने के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा पुलिस थाने में जमकर हंगाम भी किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि शीतलपुरी कॉलोनी निवासी काशिम 29 जुलाई को लापता हुआ था और 30 जुलाई को पुलिस में गांव नेकपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश रुकशाद के खिलाफ अपहरण व हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर देकर गिरफ्तार करने की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने सिर्फ गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और परिजनों से उसे तलाश करने को कह दिया गया। अगर आरोपी खुद थाने पहुंच कर स्‍वीकार्य न करता तो इस मामले का खुलासा ही नहीं होता। वहीं सदर सीओ आकाश पटेल ने बताया कि इस हत्‍यारोपी पर पहले से ही आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर