Ghaziabad: ये कैसा टशन! इंजिनियरिंग कॉलेज स्टूडेंट्स के दो गुट आपस में भिड़े, वीडियो वायरल, 7 अरेस्ट

Ghaziabad: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मसूरी पुलिस ने कार सहित 7 स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। हालांकि कुछ छात्र फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

Ghaziabad News
इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट 
मुख्य बातें
  • इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट
  • मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
  • पुलिस ने कार सहित 7 स्टूडेंट्स को किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के दो गुटों में हुई जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, किस तरह स्टूडेंट्स के दो ग्रुप एनएच पर आपस में भिड़ रहे हैं। सरेराह छात्रों की अचानक आपसी मारपीट को देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए। मौके पर मौजूद किसी ने झगड़े का ये वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में ये भी साफ तौर पर दिख रहा है कि, एक कार तेजी से आकर दो छात्रों को उड़ा देती है। इसके बाद कार रफ्तार में सड़क पर चल रहे कई और लोगों भी अपनी चपेट में ले लेती है। इसके बाद सड़क पर भगदड़ मच जाती है। वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद की मसूरी पुलिस एक्शन मोड पर है। पुलिस ने कार सहित 7 स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। हालांकि कुछ छात्र फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

ये कैसा टशन कि, आपस में भिड़ गए छात्र

घटना को लेकर एसपी गाजियाबाद (ग्रामीण) डॉ. इराज राजा ने बताया कि, एनएच पर इंजिनियरिंग कॉलेज के बीबीए व बीसीए के स्टूडेंट्स आपसी टशन को लेकर आपस में भिड़ गए। घटना की कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई है। कॉलेज के सीनियर व जूनियर स्टूडेंट्स आपस में कंमेट पास करने के बाद झगड़ पड़े। छात्र एक दूसरे के बैग छीनने लगे। किताबों को फेंका गया। खाने के सामान सहित जूते एक दूजे पर फेंके। एसपी ग्रामीण के मुताबिक छात्रों के दोनों गुटों में कई दिनों से आपसी तनाव चल रहा था। यही वजह थी कि, दोनों ओर से मारपीट की गई। एसपी के मुताबिक 7 छात्रों को हिरासत में लिया गया है। घटना के वक्त काम में ली गई कार को भी जब्त किया गया है। पुलिस पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। दोषियों के विरूद्ध संबंधित धाराओं में कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर