Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में बर्थडे के मौके पर युवक ने की दनादन फायरिंग, अब पुलिस कर रही तलाश

Firing In Ghaziabad: शहर में फायरिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं। आरोपियों पर कार्रवाई के बावजूद हथियारों से फायरिंग के मामले मिलते ही जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी का है। जहां एक शख्स बर्थडे पार्टी के दौरान ताबड़तोड़ हवा में फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोज शुरू कर दी है।

ghaziabad crime news
गाजियाबाद में बर्थडे पर की गई फायरिंग का वीडियो वायरल, मामला दर्ज  
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी का है मामला
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी की तलाश जारी
  • पुलिस ने कहा- होगी गिरफ्तारी, हथियार का लाइसेंस होगा निरस्त

Ghaziabad News: शहर में पार्टियों के दौरान टशन दिखाते हुए फायरिंग करने की घटना आम बात होती जा रही है। ये बेहद चिंताजनक है। बता दें कि गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में  फायरिंग का मामला सामने आया है। एक जन्मदिन की पार्टी में खुशी में फायरिंग की गई है। मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी चाहे कोई भी हो उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग का आरोप खोड़ा के एक युवक पर लगा है। जिसके बाद से आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि ऐसे आरोपियों पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो इस तरह के फायरिंग के मामले बढ़ते जाएंगे। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

हथियार का लाइसेंस भी होगा निरस्त

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खोड़ा कॉलोनी में जन्मदिन की पार्टी के मौके पर हुई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि जनपद पुलिस की ओर से फायरिंग को लेकर बेहद सख्ती बरती जा रही है। जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हथियार जिसके नाम पर भी होगा उसका भी लाइसेंस निरस्त करने के लिए भेजा जाएगा।

पुलिस को है आरोपी की तलाश

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 30 जून को सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ। वीडियो में नेवी ब्लू रंग की टी शर्ट पहना हुआ युवक जन्मदिन का केक काटते हुए खुलेआम हवा में फायरिंग कर रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो के मिलने के बाद कोतवाली खोड़ा पुलिस की ओर संज्ञान लेते हुए इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान हो गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर