Ghaziabad News: गाजियाबाद में 'मौत का स्टंट', फ्लाईओवर पर बाइक से जानलेवा स्‍टंट करते दो दोस्तों का हुआ ये हाल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक दर्दनाक हादसे में फ्लाईओवर से गिरकर एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस को आशंका है कि, दोनों युवक बाइक से स्‍टंट कर रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Ghaziabad Accident
फ्लाईओवर पर बाइक से स्‍टंट करते दो युवक गिरे नीचे   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर देर रात करीब ढाई बजे हुआ हादसा
  • डिवाइडर से टकराकर दोनों दोस्‍त गिरे नीचे, एक की मौक पर मौत
  • पुलिस की आशंका तेज रफ्तार बाइक से स्‍टंट के कारण हुआ हादसा

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक बड़ा मामला सामने आया है। शहर के ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर देर रात बाइक सवार दो युवक नीचे गिर गए। इस हादसे में कल्लूपुरा निवासी प्रियांशु (23) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी कालकागढ़ी निवासी तरुण (23) गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के अनुसार दोनों बाइक सवार घंटाघर की तरफ से जा रहे थे। पुलिस को आशंका है कि, दोनों युवक तेज रफ्तार बाइक पर स्‍टंट कर रहे थे और इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दूधेश्वरनाथ चौकी के ऊपर फ्लाईओवर पर एक डिवाइडर से टकराकर और दोनों उछलकर 20 फीट ऊंचाई से नीचे गिर गए। वहीं उनकी बाइक फ्लाईओवर पर ही रह गई। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, दोनों युवकों के ऊंचाई से नीचे गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोग रूक गए और इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने प्रियांशु को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक तरुण की गंभीर अवस्‍था को देखते हुए दिल्ली जीटीबी के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार घटना स्‍थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अब यह जानने की कोशिश की जा रही है कि, बाइक कौन चला रहा था। साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश है कि, हादसे का कहीं अन्‍य कारण तो नहीं है।

देर रात आया दोस्‍त का फोन और बाइक लेकर निकल गया घूमने

मृतक प्रियांशु के भाई अभय ने बताया कि, राखी का त्‍योहार था, इसलिए बड़ी बहने भी घर आई थी। सभी लोग देर रात तक बैठकर आपस में बात करते रहे और रात एक बजे प्रियांशु सोने के लिए चला गया था। इसके बाद रात को उसके दोस्त तरुण का फोन आया और वह अपनी बाइक लेकर बाहर चला गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रात के समय में सड़कों पर ट्रैफिक कम होता है, इसलिए कई युवा देर रात अपनी बाइक लेकर घूमने निकलते हैं। इस दौरान वे तेज स्‍पीड में बाइक चलाने के साथ स्‍टंट भी करते हैं। पिछले माह भी इसी तरह एक फ्लाईओवर से गिरकर तीन लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि वह एक एक्सिटेंड था। उस घटना में दो बाइक सवारों ने एक सफाईकर्मी को टक्‍कर मार दी थी, जिससे तीनों की फ्लाईओवर से नीचे गिर कर मौत हो गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर