Ghaziabad: पब्‍जी खेलने में लगा रहा घर का सिक्‍योरटी गार्ड, चोर कर गए मकान से लाखों रुपये का कीमती सामान साफ

Ghaziabad News: वसुंधरा सेक्टर में रहने वाले एक परिवार को सिक्‍योरिटी गार्ड की पब्‍जी गेम खेलने की लत भारी पड़ गई। गार्ड घर के बाहर बैठा गेम खेलता रहा और चोर घर के अंदर से छह लाख के जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

ghaziabad new
सिक्‍योरिटी गार्ड खेलता रह गेम और चोर कर गए चोरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शिकायतकर्ता है एक निजी कंपनी में प्रबंधक
  • रात को करीब ढाई बजे चोरों ने की यह चोरी
  • चोरों के आने-जाने की गार्ड को नहीं लगी भनक

Ghaziabad News: सिक्‍योरटी गार्ड के पब्‍जी खेलने की लत वसुंधरा सेक्टर में रहने वाले एक परिवार को बहुत भारी पड़ गया। यहां के एक मकान पर सिक्‍योरटी गार्ड के तौर पर तैनात युवक घर की सुरक्षा करने की जगह बाहर बैठकर रातभर पब्‍जी गेम खेलता रहा, वहीं पीछे से चोरों ने मकान के दरवाजे की जाली काटकर छह लाख रुपये के गहने व अन्‍य कीमती समान चोर कर ले गए। चोरी का पता तब चला जब दूसरे कमरे से आ रही आहट सुनकर घर का मालिक वहां पहुंचा। पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वसुंधरा में रहने वाले अभिषेक श्रीवास्तव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, वे यहां पत्नी, तीन बच्चे और पिता के साथ प्रथम तल पर रहते हैं। माकन की सुरक्षा के लिए उन्‍होंने एक सिक्‍योरिटी गार्ड रख रखा है। अभिषेक एक निजी कंपनी में प्रबंधक हैं। उन्‍होंने बताया कि, वे रात में अपने बेडरूम में बैठकर लैपटॉप पर ऑफिस का काम कर रहे थे और उनकी पत्नी मोबाइल चला रही थी। वहीं बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। जबकि पिता बाहर गए थे। उन्‍होंने बताया कि, रात करीब ढाई बजे चोरों ने दरवाजे की जाली काटी और अंदर की कुंडी खोल घर में घुस आए। इसके बाद चोरों घर में रखे करीब छह लाख रुपये के जेवर और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

चोर चोरी कर गए, सिक्‍योरिटी गार्ड गेम खेलता रहा

अभिषेक ने पुलिस को बताया कि, चोरी की वारदात के समय वे पति-पत्नी दूसरे कमरे में जाग रहे थे। दूसरे कमरे से आती आहट सुनकर जब वहां पर पहुंचे तो कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर उस कमरे की अलमारी में रखे छह लाख रुपये की कीमत के गहने लेकर फरार हो चुके थे। अभिषेक ने बताया कि, इसके बाद जब उन्‍होंने बाहर जाकर देखा तो सुरक्षा गार्ड मोबाइल पर पब्‍जी गेम खेलने में व्यस्त था। उन्होंने उससे चोरी के बारे में पूछा तो गार्ड कुछ नहीं बता सका। जिसके बाद अभिषेक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि, रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर