Ghaziabad Crime News: एलिवेटेड रोड पर स्टंट करना युवाओं को पड़ेगा भारी, जान लें पुलिस के ये नए निर्देश

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने वालों के खिलाफ कमर कस ली है। अब अगर कोई भी इस रोड में स्टंट करता पाया जाता है, तो पुलिस उस पर न केवल सख्त कार्रवाई करेगी, बल्कि उसको हवालात में भी बंद करेगी।

Ghaziabad Crime News
गाजियाबाद पुलिस स्टंट करने वालों पर करेगी कड़ी कार्रवाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने वालों के खिलाफ कमर कसी
  • एक पीसीआर को निगरानी में लगाया गया
  • रात के दो बजे तक स्टंट करने वालों पर कड़ी निगरानी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले एलिवेटेड रोड पर अक्सर युवाओं के स्टंट करने की खबरें आती रहती हैं। कई बार स्टंट करते हुए कई लोग जख्मी भी हो चुके हैं। ऐसे में गाजियाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने वालों के खिलाफ कमर कस ली है। अब अगर कोई भी इस रोड में स्टंट करता पाया जाता है तो पुलिस उस पर न केवल सख्त कार्रवाई करेगी, बल्कि उसको हवालात में भी बंद करेगी।

इस बात की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने दी है। उन्होंने एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश देते हुए कहा है कि इस रोड पर इंदिरापुरम थाने की एक पीसीआर को निगरानी में लगाया गया है।

रात के दो बजे तक स्टंट करने वालों पर कड़ी निगरानी

पीसीआर में एक उपनिरीक्षक के साथ दो कांस्टेबल मौजूद रहेंगे, जो रात के दो बजे तक स्टंट करने वालों पर कड़ी निगरानी रखेंगे। इस निगरानी को 'मिशन सेफ्टी' का नाम दिया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी इंदिरापुरम क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्र को सौंपी गई है। गौरतलब है कि एलिवेटेड रोड पर युवाओं के स्टंट करते हुए कई वीडियो सामने आ चुके हैं। यह युवा कार की छत, बोनट और खिड़की पर बैठकर खतरनाक स्टंट करते हैं।

स्टंट करने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस नंबर प्लेट के जरिए वाहनों की पहचान कर अपने स्तर पर कार्रवाई करती रही है, लेकिन एलिवेटेड रोड पर स्टंट करने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। हाल ही में एलिवेटेड रोड का एक वीडियो ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंचा जिसमें कुछ युवा छह-सात गाड़ियों पर खड़े होकर उनकी छत पर स्काई शॉट फोड़ने और हुड़दंग करते दिखाई दिए थे।

युवाओं को जागरूक किया जाएगा

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने चालकों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं वीडियो के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इंदिरापुरम थाने के सभी पुलिसकर्मियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक के बाद स्टंटबाजों पर लगाम कसने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं। साथ ही क्षेत्राधिकारी अभय कुमार मिश्रा का कहना है कि मिशन सेफ्टी के जरिए खतरनाक स्टंट करने वाले युवाओं को जागरूक किया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर