Ghaziabad Murder: ठंडी कोल्‍ड ड्रिंक्‍स के लिए भरे बाजार हुई युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार-दो फरार

Ghaziabad Murder: ईदगाह कॉलोनी में सोमवार भरे बजार चाकुओं से गोदकर की गई युवक की हत्‍या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला कि यह हत्‍या सिर्फ ठंडी कोल्‍ड ड्रिंक्स को लेकर शुरू हुए विवाद में की गई।

murder with a knife
कोल्‍ड ड्रिंक्स के विवाद में युवक की चाकू गोदकर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ठंडी कोल्‍ड ड्रिंक्स को लेकर शुरू हुआ था पूरा विवाद
  • पिता व बेटों ने पहले जमकर पीटा और फिर चाकू से गोदा
  • आरोपी पिता बुधवार सुबह गिरफ्तार, दोनों बेटे अभी भी फरार

Ghaziabad Murder: शहर की ईदगाह कॉलोनी में सोमवार को भरे बजार चाकुओं से गोदकर की गई युवक की हत्‍या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं। अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं, जो लगातार छापेमारी की कार्रवाई कर रही हैं। पुलिस ने इस घटना के कारणों के बारे में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि यह हत्‍या सिर्फ ठंडी कोल्‍ड ड्रिंक्‍स के लिए की गई थी।

बता दें कि मृतक युवक गुफरान के भाई फरमान की तहरीर पर व्याऊ वाली गली मुरादनगर निवासी निशार व उसके दो पुत्र फैजान, इरशाद के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इसमें से आरोपी पिता को गाजियाबाद के ही किसी इलाके से गिरफ्तार किया। वहीं दोनों बेटे अभी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के बारे में ही पता लगाया जा रहा है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जल्‍द ही उन्‍हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले पीटा फिर चाकू से गोद दिया

हत्‍या का यह मामला ईदगाह कॉलोनी स्थित चौड़ा खड़जा मार्ग का है। सोमवार शाम हुए विवाद में गुफरान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद हमलावर चाकू लहराते हुए फरार हो गए थे। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हत्‍यारोपी निशार को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। निशार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मेरे पुत्र इरशाद व मृतक युवक गुरफान के बीच ठंडी कोल्ड ड्रिंक्स को लेकर विवाद शुरू हुआ था। जो कुछ ही देर में मारपीट में बदल गया। आरोपी ने बताया कि शोर शराबा सुनकर हम लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद तीनों ने मिलकर गुरफान को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान इरशाद ने चाकू निकाल कर गुफरान को गोदना शुरू कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तीनों अपने घर गए और वहां से अलग-अलग होकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि फैजान व इरशाद की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की तीन टीम लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर