Ghaziabad Crime News: पांच साल की बच्ची से छेड़खानी कर रहे शख्स को लोगों ने पकड़ा, फिर कर दी ऐसी हालत

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद में एक शख्स ने पांच साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर गंदी तरह से छेड़खानी की। जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और मुंह काला करके सड़कों पर घुमाया।

Ghaziabad Crime News
मासूम बच्ची से छेड़खानी कर रहे शख्स को लोगों ने पकड़ा 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में पांच साल की बच्ची के साथ छेड़खानी
  • अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़खानी कर रहा था शख्स
  • लोगों ने पकड़कर पहले पीटा फिर मुंह काला किया

Ghaziabad Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने पांच साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की। आरोपी मोबाइल पर बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पहले लोगों ने आरोपी को पीटा जिसके बाद उसका मुंह काला करके सड़कों पर घुमाने लगे। किसी ने इस दौरान वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के मोदीनगर में स्थित एक कॉलोनी में पांच साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक का मुंह काला कर उसे सरेआम सड़क पर घुमाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉलोनी में रहने वाले एक श्रमिक की पांच वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेलते समय अचानक से गायब हो गई, जब लोग बच्चे को ढूंढते हुए एक घर में पहुंचे तो देखा कि किराए पर रहने वाला एक युवक उनकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। बच्ची अपने परिजनों को देखकर उनसे लिपट कर रोने लगी। 

लोगों ने पकड़कर आरोपी को पीटा

बच्ची के रोते ही परिवार के लोगों को मामला समझने में देर नहीं लगी। मौके पर मौजूद परिजनों और आसपास के लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसके मुंह पर कालिख पोत कर उसे सड़क पर घुमाने लगे। इस दौरान आरोपी युवक की लोगों ने जमकर पिटाई भी कर दी। 

समझौता होने के बाद वायरल हुई वीडियो

हालांकि, कुछ समय बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। लेकिन बाद में आरोपी युवक को कालिख पोत कर मोहल्ले में घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। स्थानीय थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि फिलहाल पूरे मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है, वहीं वायरल वीडियो की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर