Ghaziabad: अवैध वसूली का विरोध करने वाले युवक पर जानलेवा हमले, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर लिखा यह पार्ट-वन...

Ghaziabad News: कविनगर थानाक्षेत्र में अवैध वसूली का विरोध करने पर कुछ युवकों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने युवक को इतना पीटा की वह बेहोश हो गया। वहीं इस पूरी वारदात का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया। जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा कि यह तो सिर्फ पार्ट-वन है, पार्ट-टू अभी बाकी है।

 ghaziabad crime
अवैध वसूली का विरोध करने पर युवक पर जानलेवा हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी युवक पीड़ित को देखते ही छीन लेते थे पैसे
  • आरोपी युवक को बेहोश होने तक करते रहे पिटाई
  • तीन नामजद व आठ से दस अज्ञात पर मामला दर्ज

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में अवैध वसूली का विरोध करने पर एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। इस विरोध से नाराज आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमले कर दिया। आरोपी ने मिलकर उसे इतना पीटा की वह बेहोश हो गया। आरोपियों ने इस पिटाई का वीडियो भी बनाया। जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा कि यह तो सिर्फ पार्ट-वन है, पार्ट-टू अभी बाकी है। पीड़ित ने बाद में वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ित युवक ने बताया कि, आरोपियों ने उसके पास से 15 सौ रुपये भी लूट लिए। पुलिस ने बयान के आधार पर हत्या का प्रयास व लूट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानलेवा हमले की यह घटना कविनगर थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर की है। यहां के निवासी अंकित चौधरी ने पुलिस को बताया कि, उसके गांव का ही रहने वाला मोहन उसे डरा धमका कर आए दिन उससे पैसे छीन लेता था। अंकित ने बताया कि, वह गोविंदपुरम स्थित जीडीए मार्केट गया हुआ था। वहां पर आरोपी मोहन अपने साथी निशांत, अंगद व कई अन्‍य अज्ञात लड़कों के साथ आया हुआ था। उसने मुझे देखते ही घेर लिया और पैसे छीनने लगा।

पैसे नहीं दिए तो शुरू कर दी पिटाई

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि, जब मैनें उसे पैसे नहीं दिए तो सभी आरोपियों ने मिलकर मुझे पीटना शुरू कर दिया। आरोपी अंकित को तब तक पीटते रहे, जब तक वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गया। पीड़ित ने बताया कि, लोगों ने बाद में उसे अस्‍पताल पहुंचाया। होश आने पर पता चला कि आरोपी उनकी जेब में रखे 15 सौ रुपये भी लूटकर ले गए। अंकित ने कहा कि, निशांत ने उनकी पिटाई की वीडियो बनाया था, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिखा यह तो पार्ट-वन है, पार्ट-टू अभी बाकी है। पीड़ित का कहना है कि, आरोपियों की इस धमकी से पूरा परिवार डरा हुआ है। वहीं एसएचओ अमित काकरान ने बताया कि, शिकायत के आधार पर तीन नामजद तथा दस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर