Ghaziabad Crime: सावधान! शहर में घूम रहे पहिया चोर, इंजीनियर की कार के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर होगी हैरानी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में अलग तरह की चोरी की घटना सामने आई है। शहर में पहिया चोर घूम रहे हैं, जो कार के पहिए चुराकर उसे ईंटों पर खड़ा छोड़ जाते हैं। ताजा मामला इंदिरापुरम थाने का है। चोर सिद्धार्थ नगर में रहने वाले एक इंजीनियर की कार से उसके चारों पहिए चुराकर ले गए और कार को ईंटों पर खड़ा छोड़ गए।

Ghaziabad Crime News
चोरों ने चुराए इंजीनियर की कार के पहिए  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में अलग तरह की चोरी की घटना सामने आई है
  • चोर कार के पहिए चुराकर उसे ईंटों पर खड़ा छोड़ गए
  • एक इंजीनियर की कार से चारों ने पहिए चुराए

Ghaziabad Crime News: बीते कुछ वक्त से गाजियाबाद में चोरी और डकैती के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि पुलिस ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने के लिए हर संभवान कोशिश कर रही है, लेकिन बहुत से शातिरों के अंदर पुलिस का भी खौफ खत्म होता दिखाई दे रही है। अब गाजियाबाद में अलग तरह की चोरी की घटना सामने आई है। शहर में पहिया चोर घूम रहे हैं, जो कार के पहिए चुराकर उसे ईंटों पर खड़ा छोड़ जाते हैं। 

ताजा मामला इंदिरापुरम थाने का है। चोर सिद्धार्थ नगर में रहने वाले एक इंजीनियर की कार से उसके चारों पहिए चुराकर ले गए और कार को ईंटों पर खड़ा छोड़ गए। पीड़ित की पहचान उज्जवल श्रीवास्तव के तौर पर हुई है, जो गुरुग्राम की एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। 

दोस्त से मिलने आया था पीड़ित

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, उज्जवल श्रीवास्तव बीती पांच अगस्त की रात को नीतिखंड एक स्थित अपने एक दोस्त के घर मिलने के लिए आए हुए थे। ऐसे में उन्होंने अपनी कार दोस्त के घर के बाहर खड़ी कर दी थी। अगले दिन जब उज्जवल श्रीवास्तव घर जाने के लिए निकले तो देखा कि कार के चारों पहिए गायब थे और कार ईंटों पर खड़ी है। इसके बाद पीड़ित ने तुरंत 112 नंबर पर कॉल कर मामले की सूचना पुलिस को दी। 

10 दिन के अंदर पांचवी घटना

उसके बाद उज्जवल श्रीवास्तव ने नीतिखंड चौकी पुलिस से पहिए चोरी होने पर संपर्क किया। इसके बाद इंदिरापुरम थाने में पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने बताया है कि, पीड़ित उज्जवल ने इस साल जनवरी में ही नई कार खरीदी थी। पुलिस के मुताबिक पूरे गाजियाबाद में पिछले दस दिनों में टायर चोरी की यह पांचवी घटना है। पुलिस काफी वक्त से ऐसी घटनाओं का अंजाम देने वालों को पकड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन फिलहाल कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर