Ghaziabad Crime News: घर के बाहर बाइक पर बैठ फोन पर बात करने लगा शख्स, घर के मालिक का घुमा दिमाग मार दी गोली

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने दूसरे शख्स को सिर्फ इस बात पर गोली मार दी क्योंकि वह उसके घर के बाहर खड़ा था। गोली लगने से वह घायल हो गया है। गोली पीड़ित शख्स के बाएं कंधे पर लगी थी।

Ghaziabad Crime News
घर के बाहर खड़े होने पर सनकी ने शख्स को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक हैरान कर देने घटना आई सामने
  • एक शख्स को सिर्फ इस बात पर गोली मार दी क्योंकि वह उसके घर के बाहर खड़ा था
  • गोली पीड़ित शख्स के बाएं कंधे पर लगी थी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने सिर्फ दूसरे शख्स को सिर्फ इस बात पर गोली मार दी क्योंकि वह उसके घर के बाहर खड़ा था। गोली लगने से वह घायल हो गया है। गोली पीड़ित शख्स के बाएं कंधे पर लगी थी। आरोपी की पहचान अमित भाटी के तौर पर हुई है, जबकि घायल शख्स का नाम निर्देश शर्मा (40) है। पुलिस ने बताया है कि गोली चलाने वाले अमित भाटी को कुछ दिन पहले ही उसका परिवार नशा मुक्ति केंद्र से छुड़ाकर लेकर आया है। 

घटना मंगलवार शाम करीब सवा छह बजे की है। गाजियाबाद के राधाकुंज में रहने वाला निर्देश घर से सब्जी लेने के लिए निकला था। मालीवाड़ा पहुंचते ही उसके पास किसी का फोन आ गया। उस फोन को सुनने के लिए निर्देश अमित के घर के बाहर बाइक रोककर खड़ा हो गया और बात करने लगा। जिसके बाद अमित ने निर्देश पर गोली से हमला कर दिया।

आरोपी बोला 'हट जा नहीं तो जान से मार दूंगा'

पुलिस ने मुताबिक घटना के बाद घायल निर्देश के परिजनों ने उसे तुरंत पास के निजी अस्पताल में ले गए और भर्ती कराया। इसके बाद पीड़ित निर्देश के भाई गिरीश शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित के भाई ने कहा कि वह बाइक से सब्जी लेने के लिए घर से निकला था। इसके बाद परिवार को सूचना मिली कि निर्देश को किसी ने गोली मार दी है। वह जब मौके पर पहुंचा तो निर्देश ने खुद बताया कि वह एक घर के बाहर फोन पर बात कर रहा था तभी एक शख्स घर से निकलकर आया और उससे कहने लगा कि यहां से हट जा नहीं तो जान से मार दूंगा। 

बालकनी से चला दी पिस्टल

गिरीश शर्मा के मुताबिक इतने में निर्देश ने अभी हटने को कहा तो सनकी शख्स घर के अंदर से पिस्टल लाया और बालकनी से उसके ऊपर फायरिंग कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अमित भाटी कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से छूटकर आया है और फिलहाल फरार हो गया है। इस मामले में सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने कहा है कि, मामले में शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अमित भाटी की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर