Ghaziabad: लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा क्या हुआ कि उठाना पड़ता आत्महत्या जैसा कदम, जानें पूरा मामला

Ghaziabad Crime News: कविनगर इलाके में आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसायटी में रहने वाली 23 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 23 साल की विशाखा के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार मोहित और विशाखा का अक्सर घरेलू झगड़ा होता रहता था।

Ghaziabad Crime News
गाजियाबाद में लिव-इन में रह रही लड़की ने की सुसाइड  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 23 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
  • मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है
  • विशाखा दो साल से बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी

Ghaziabad Crime News: प्यार बहुत से लोगों ने लिए एक खूबसूरत सफर जैसा होता है, लेकिन कभी-कभी यह सफर इतना खतरनाक और दर्दनाक होता है कि हम किसी अपने को खो देते हैं। प्यार भरे एक रिश्ते को लेकर गाजियाबाद में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कविनगर इलाके में आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसायटी में रहने वाली 23 साल की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतका की पहचान 23 साल की विशाखा के तौर पर हुई है। 

इस मामले में पुलिस को मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस फांसी लगाने की वजह का कारण ढूंढ रही है। बताया जा रहा है कि विशाखा दो साल से आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसायटी में अपने बॉयफ्रेंड मोहित के साथ लिव इन में रह रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बॉयफ्रेंड संग होता था अक्सर झगड़ा

पुलिस ने मामले को लेकर कहा है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मोहित और विशाखा का अक्सर घरेलू झगड़ा होता रहता था। विशाखा मुजफ्फरनगर के मल्लूपूरा की रहने वाली थी। उसकी मोहित से मुलाकात दो साल पहले नोएडा में हुई थी। दोनों नोएडा में ही अलग-अलग कंपनियों में काम करते थे। पुलिस ने जांच में पाया है कि विशाखा पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन से गुजर रही थी। बीते रविवार की सुबह बॉयफ्रेंड मोहित ने विशाखा की मां और चचेरी बहन को फोन कर कहा कि विशाखा काफी डिप्रेशन में है उससे बात कर लेना। इसके बाद मोहित ऑफिस के लिए निकल गया।

इस तरह पता चला घटना का

उसके ऑफिस जाने के बाद विशाखा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रात को विशाखा की बहन सोनी उससे मिलने के लिए उसके घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर सोनी ने पुलिस को फोन किया। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो विशाखा का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। इस पूरे मामले में कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया है कि मामले पर किसी भी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है। शुरुआती जांच में मृतक युवती और मोहित के बीच विवाद होना सामने आ रहा है। बाकि मामले की जांच की जा रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर