Ghaziabad Crime News: सोशल मीडिया फ्रेंड निकला फरेबी, युवती को ऐसे फंसाया ट्रैप में कि वो पहुंची थाने

Ghaziabad: गाजियाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर युवतियों को ब्लैकमेल करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी लड़कियों से दोस्ती गांठकर वीडियो कॉलिंग के जरिए अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था।

Ghaziabad Crime News
सोशल मीडिया पर युवतियों को ब्लैकमेल करने वाला एक शख्स गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • आरोपी सोशल मीडिया के जरिए लड़कियों से दोस्ती कर फंसाता था प्यार के जाल में
  • चैटिंग कर युवतियों के अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल
  • आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोबाइल भी किया बरामद

Ghaziabad Crime News: यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर युवतियों को ब्लैकमेल करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक सोशल मीडिया के जरिए लड़कियों से दोस्ती गांठकर उनको अपने प्यार के जाल में फंसाता था। इसके बाद वीडियो कॉलिंग के जरिए उनसे चैटिंग कर युवतियों के अश्लील वीडियो बना लेता था।

बाद में इस करतूत के जरिए युवतियों को ब्लैकमेल करता था। ब्लैकमेलिंग की शिकार हुई युवती की ओर से मामला दर्ज करवाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोबाइल भी बरामद किया है। 

वीडियो एडिट कर रचता था ब्लैकमेलिंग का खेल

खोड़ा पुलिस के मुताबिक, एक युवती ने थाने में उसके साथ ब्लैकमेलिंग होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें पीड़िता ने निधीश चंद्रन नाम के एक शख्स पर सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर रुपए मांगने का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ में जानकारी मिली कि, वह युवतियों से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लुभावनी बातें करता था। इसके बाद युवतियों का भरोसा जीत कर उनके वीडियो बना लेता था। बकौल पुलिस आरोपी सॉफ्टवेयर के जरिए युवतियों के वीडियो को एडिट कर उनकी अश्लील क्लीपिंग बना लेता था। इसके बाद ब्लैकमेल कर उनसे रुपए ऐंठता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवतियों से उनके फोटोग्राफ भी मांगता था। अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। इधर, गाजियाबाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले का खुलासा होने के बाद एक अपील जारी कर बताया है कि, इस तरह के लोगों से सावधानी बरतने की जरूरत है। ब्लैकमेलर की बात मानने के बजाय सीधे पुलिस से शिकायत करें। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर