Ghaziabad Police: सॉफ्ट ड्रिंक फैक्टरी में हुई सनसनीखेज डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, तीन लुटेरे गिरफ्तार

Ghaziabad Police: पतला स्थित सॉफ्ट ड्रिंक फैक्टरी में हथियार के बल पर मजदूरों को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से लूट का मोबाइल और वारदात में उपयोग किया गया तमंचा व चाकू भी बरामद किया गया है।

 robbers arrested
फैक्टरी में लूट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सॉफ्ट ड्रिंक फैक्टरी में हथियार के बल पर लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से पुलिस ने बरामद किया तमंचा, चाकू और लूट का सामान
  • लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी मेरठ के, तीन अभी भी फरार

Ghaziabad Police: गाजियाबाद के कस्बा पतला स्थित सॉफ्ट ड्रिंक फैक्टरी में हथियार के बल पर मजदूरों को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पुलिस ने मेरठ निवासी र‍हीस, इंतजार और बिलाल के रूप में की है। इन आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट का मोबाइल, डीवीआर के साथ वारदात में उपयोग किया गया चाकू और तमंचा भी बरामद कर लिया है। वहीं इस लूट मामले के तीन आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने इन आरापियों की पहचान हासिम, सारिक और रिजवान के रूप में की है, ये आरोपी भी मेरठ के ही रहने वाले हैं।

बता दें कि, इन आरोपियों ने 2 जून की रात को पतला में मेन रोड पर स्थित सॉफ्ट ड्रिंक बनाने की फैक्टरी में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के समय फैक्टरी में काम बंद था और वहां पर मरम्मत का कार्य चल रहा था। फैक्टरी परिसर में लखीमपुर निवासी देवेन्द्र, रंजीत और अनिल व कस्बा निवाड़ी निवासी वेल्डर जयराम मौजूद थे। चार मजदूर नीचे के कमरे व एक मजदूर ऊपर बने कमरे में सो रहा थे।

बदमाशों ने मजदूरों के साथ की जमकर मारपीट

ये छह लुटेरे रात करीब एक बजे दीवार कूदकर फैक्टरी में घुसे और वहां नीचे कमरे में सो रहे दो मजदूरों से मोबाइल व उनकी जेब में रखी नकदी लूट ली। इसके बाद बदमाशों ने सभी मजदूरों को एक जगह इकट्ठा कर बंधक बना लिया। फिर सभी मजदूरों को रस्‍सी से बांध कर एक स्थान पर उल्टा लिटा दिया। एक बदमाश लगातार डंडे से मजदूरों की पिटाई करता रहा। जिसके बाद बदमाश फैक्टरी से कई कीमती सामान लूट कर फरार हो गए। सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि, फैक्टरी स्वामी की तहरीर पर लूट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच की जा रही थी। गुरुवार को चेकिंग के दौरान इन तीन आरोपियों को मीदी नगर से काबू कर लिया गया। अब इन आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले का पता लगाया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर