Ghaziabad Crime News: सवारी बन ऑटो रिक्शा में लूटते थे लोगों को, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने एक गिरोह को धर दबोचा है, जो ऑटो रिक्शा में सफर करने वालों के साथ लूटपाट करते थे। यह गिरोह पहले ऑटो में सवारियां बैठाता था, फिर उन्हें सुनसान इलाके में ले जाता था और हथियार के दम पर यह गिरोह मासूम सवारियों के साथ लूटपाट करता था।

Ghaziabad crime news
ऑटो में लूट करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ऑटो रिक्शा में सफर करने वालों के साथ करते थे लूटपाट
  • हथियार के दम पर यह गिरोह मासूम सवारियों के साथ लूटपाट करता था
  • इस गिरोह में ऑटो रिक्शा ड्राइवर भी शामिल था

Ghaziabad Crime News: दिल्ली-एनसीआर में कई जगह ऐसी हैं जहां हर दिन लूटपाट और ठगी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आलम यह है कि, पब्लिक ट्रांसपोर्ट से भी सफर करना आम लोगों के लिए खतरनाक साबित होता जा रहा है। शातिर चोर सफर करने वालों के साथ दिन दहाड़े लूटपाट कर रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण गाजियाबाद में देखने को मिला है। गाजियाबाद पुलिस ने एक गिरोह को धर दबोचा है, जो ऑटो रिक्शा में सफर करने वालों के साथ लूटपाट करता था। 

मामला गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम का है। यहां पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये पांचों चालाकी से ऑटो में सवारी बनकर बैठने जाते थे और फिर अन्य सवारियों के साथ लूटपाट करते थे। उनके इस गिरोह में ऑटो रिक्शा ड्राइवर भी शामिल था। 

बदमाशों के पास से चोरी की स्कूटी और मोबाइल बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह गिरोह पहले ऑटो में सवारियां बैठाता था, फिर उन्हें सुनसान इलाके में ले जाता था और हथियार के दम पर मासूम सवारियों के साथ लूटपाट करता था। ये सवारियों के सभी तरह के कीमती सामान लेकर भाग जाते थे। मधुबन बापूधाम पुलिस ने इस गिरोह के पास लूटे गए आठ मोबाइल, चोरी की स्कूटी और कुछ हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया है कि, ये सारे बदमाश गाजियाबाद में अलग-अलग जगह से संबंध रखते हैं।

सवारियों को सुनसान जगह पर ले जाकर करते थे लूटपाट

इस मामले की जानकारी देते हुए मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी मुनेश कुमार द्वारा पकड़े गए बदमाश की पहचान कराते हुए बताया गया है कि इस गिरोह में नंदग्राम निवासी अजीत और कुलदीप, पसौंडा निवासी पीयूष, मधुबन बापूधाम निवासी कर्ण व नौशाद शामिल है। पुलिस चेकिंग के दौरान इन शातिर पांचों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि, वह किसी का भी ऑटो किराए पर लेते थे फिर सवारियों को बैठाते। इस में से कुछ साथी सवारी बनकर बैठ जाते थे। ऑटो में बैठी सवारियों को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ लूटपाट करते हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ मधुबन बापूधाम थाने में 11 मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर