Ghaziabad Crime News: विधायक की मां से दिन दहाड़े लूट, तमंचा तानकर खींच कान से कुंडल, घायल हुई बुजुर्ग

Ghaziabad Crime News: बुलंदशहर के विधायक प्रदीप चौधरी की मां के साथ दिन दहाड़े लुटपाट हुई है। सुबह सैर पर निकली विधायक की मां से बदमाश कुंडल खींचकर भाग गए। जिससे पीड़ित बुजुर्ग का कान कट गया और जख्मी हो गईं।

Ghaziabad Crime News
विधायक प्रदीप चौधरी की मां के साथ दिन दहाड़े लुटपाट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बुलंदशहर के विधायक प्रदीप चौधरी की मां के साथ दिन दहाड़े हुई लुटपाट
  • विधायक की मां के बदमाश कुंडल खींचकर भाग गए
  • बुजुर्ग का कान कट गया और जख्मी हो गईं

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोरी-डकैती करने वालों बदमाशों के बीच पुलिस का डर खत्म होता जा रहा है। यह वजह है जो बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े विधायक की मां के साथ लूटपाट करने लगे हैं। गाजियाबाद के विजय नगर में बुलंदशहर के विधायक प्रदीप चौधरी की मां से कुंडल लूट लिए हैं। विधायक की मां सुबह सैर पर निकली हुई थी, इस दौरान बेखौफ लुटेरे तमंचा दिखाकर बुजुर्ग के कानों से कुंडल खींचकर ले गए। 

घटना के बाद विधायक के भाई जीतपाल चौधरी ने विजय नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक कुंडल खींचने से विधायक की मां का एक कान लहूलुहान हो गया था। जीतपाल चौधरी ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उनकी मां संतोष देवी की उम्र 80 साल है और वह रोजाना सुबह सैर पर जाती हैं।

स्कूल के पास हुई घटना

जीतपाल चौधरी ने बताया है कि संतोष देवी रोजाना की तरह सुबह पांच बजे घर से सैर के लिए निकली थीं। उनके साथ एक और बुर्जुग महिला थीं। संतोष देवी जैसे ही वह पास स्थित एक निजी स्कूल के पास पहुंचीं तो उनके साथ मौजूद महिला आगे निकल गईं और वह पीछे रह गईं। इसी दौरान एक बाइक पर दो बदमाश आए। बदमाशों ने पहले संतोष देवी को रोका और थोड़ी सी बात करने के बाद बदमाशों ने तमंचा निकालकर पीड़ित बुजुर्ग पर तान दिया था। जीतपाल चौधरी के अनुसार बदमाश अपने साथ एक धारदार औजार भी लेकर आए थे। 

धमकी देकर लुटेरे बदमाश फरार

बदमाशों ने संतोष देवी के कानों के कुंडल खींचे। इस दौरान उनका कान काट गया और जख्मी हो गईं। वहीं गोली मारने की धमकी देकर लुटेरे बदमाश फरार हो गए। घर पहुंचकर संतोष देवी ने घटना के बारे में बताया, जिसके पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले पर एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने कहा है कि, शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों को ट्रेस किया जा रहा है और घटनास्थल के आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर