Ghaziabad Crime: रक्षाबंधन पर मायके लेकर नहीं गया पति, तो पत्नी ने उठाया ये हैरान कर देने वाला खौफनाक कदम

Ghaziabad Crime: एक महिला ने पेट्रोल डालकर खुद को मारने की कोशिश की है। महिला गंभीर रूप से घायल है। महिला ने यह दर्दनाक कदम सिर्फ इस बात पर उठाया था क्योंकि उसका पति रक्षाबंधन पर उसको मायके लेकर नहीं जा पाया था। मामला गाजियाबाद के मसूरी के यामीन गढ़ी इलाके का है।

Ghaziabad Crime News
मायके न जाने पर पत्नी ने उठाया दर्दनाक कदम  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक महिला ने पेट्रोल डालकर आत्महत्या की कोशिश की
  • पति रक्षाबंधन पर उसको मायके लेकर नहीं जा पाया था
  • मामला गाजियाबाद के मसूरी के यामीन गढ़ी इलाके का है

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। महिला गंभीर रूप से घायल है। महिला ने यह दर्दनाक कदम सिर्फ इस बात पर उठाया था क्योंकि उसका पति रक्षाबंधन पर उसको मायके लेकर नहीं जा पाया था। मामला गाजियाबाद के मसूरी के यामीन गढ़ी इलाके का है। आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला का नाम कोमल है। रक्षाबंधन के दिन अपने मायके जाने को लेकर कोमल का पति सोनू से झगड़ा हो गया था। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झगड़ा इतना बढ़ गया कि कोमल ने गुस्से में आकर घर के बाहर खड़ी एक बाइक की टंकी से तेल निकला और खुद पर डाल लिया। इसके बाद उसने खुद को आग लगा ली। आग लगाने के बाद वह घर के बाहर भागी। इसके बाद कोमल के पति सोनू और आसपास के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया। 

महिला का पति से मायके जाने को लेकर हुआ झगड़ा

हालांकि आग पर काबू पाने तक कोमल काफी झुलस गई थी। कोमल के परिजनों ने तुरंत उसे डासना के सीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद उसे दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया है कि, कोमल का मायका मुरादनगर के कुम्हैड़ा गांव में है। रक्षाबंधन के दिन वह पति सोनू से उसे मायके ले जाने के लिए कह रही थी, लेकिन पति ने जरूरी काम बोलकर जाने से मना कर दिया। सोनू ने कोमल से कहा कि, वह खुद मायके चली जाए। इसे बाद इन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया है।

पति और सास से पानी डालकर बुझाई आग

इसके बाद गुस्से में कोमल ने घर के बाहर खड़ी बाइक से बोतल में पाइप से पेट्रोल निकाला। फिर वह घर के अंदर गई और अपने ऊपर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली दी। वह घर के बाहर भागी। इसके बाद सोनू और उसकी मां ने पानी डालकर कोमल पर लगी आग को बुझाया और तुरंत अस्पताल ले गए। मामले की जानकारी देते हुए मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद पंत ने कहा है कि, महिला 10 से 15 प्रतिशत जल गई है। फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है। वहीं महिला के पति सोनू के खिलाफ पत्नी की शांति भंग की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं सोनू ने भी पत्नी के खिलाफ फंसाने और बदनाम करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर