Ghaziabad: 'बुलेट रानी' को पुलिस से टशनबाजी पड़ी भारी, थप्‍पड़ मारने के आरोप में घर से उठाई गई

Ghaziabad News: इंस्टग्राम पर रील/वीडियो बनाकर बुलेटरानी के नाम से मशहूर हुई शिवांगी डबास पर एक महिला पुलिसकर्मी को थप्‍पड़ मारने का आरोप है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शिवांगी को गिरफ्तार कर लिया है। शिवांगी पर पुलिसकर्मी से मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने जैसे कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Shivangi Dabas
बुलटरानी शिवांगी डबास मारपीट के आरोप में गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रविवार देर रात हुई थी शिवांगी और पुलिसकर्मी में मारपीट
  • सोमवार सुबह तड़के पुलिस ने शिवांगी को घर से किया गिरफ्तार
  • शिवांगी की कार और पुलिसकर्मी की स्‍कूटी में हुई थी टक्‍कर

Ghaziabad News: गाजियाबाद से सोशल मीडिया पर बुलेटरानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास को पुलिस से टशनबाजी करनी भारी पड़ गई है। एक महिला पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में पुलिस ने शिवांगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शिवांगी पर मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र पुलिसकर्मी से मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने जैसे कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि इंस्टग्राम पर रील/वीडियो बनाकर बुलेटरानी के नाम से मशहूर हुई शिवांगी डबास पर आरोप है कि उसने रविवार देर रात ड्यूटी से लौट रही एक महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की। यह घटना स्वर्णजयंतीपुरम की है। इस संबंध में महिला सिपाही ज्योति द्वारा शिवांगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने ये गिरफ्तारी की।

महिला सिपाही से गाली गलौज कर थप्‍पड़ मारने का आरोप

एसओ मुनेश सिंह ने बताया कि, रात को ड्यूटी खत्‍म होने के बाद महिला सिपाही ज्योति स्कूटी से अपने घर जा रही थी। स्वर्णजयंतीपुरम के पास पहुंचने पर सामने से आ रही एक लाल रंग की तेज रफ्तार कार ने महिला सिपाही की स्कूटी को टक्‍कर मार दी। इसके बाद कार भी रूक गई। कार से शिवांगी नीचे आई, वहीं एक दोस्त कार चला रहा था। पुलिस के मुताबिक, कार गलत दिशा से आ रही थी और महिला सिपाही ने जब कार ठीक से चलाने को कहा तो शिवांगी ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। महिला सिपाही ने जब इसका विरोध किया तो उसने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। जिसके बाद ज्‍योति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

वहीं शिवांगी मौके से फरार हो गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर सोमवार तड़के शताब्दीपुरम स्थित उनके घर पर धावा बोल शिवांगी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में शिवांगी की मां सुदेश ने बयान जारी कर महिला सिपाही पर आरोप लगाया कि, वह गलत दिशा में स्‍कूटी चला रही थी। साथ ही उन्‍होंने कहा कि, टक्कर नहीं हुई थी, फिर भी शिवांगी व उसके दोस्त ने सिपाही से माफी मांग ली थी, लेकिन इसके बाद भी यह कार्रवाई की गई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर