गाजियाबाद: महिला कांस्टेबल ने किया फौजी पति को वीडियो कॉल और फिर किया कुछ ऐसा कि कांप गई रूह

Suicide In Ghaziabad: गाजियाबाद में एक महिला कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली। पति से अनबन के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। महिला फौजी पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और महिला ने फांसी लगा ली।

ghaziabad crime news
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • घटना के संबंध में पुलिस को नहीं मिली है कोई तहरीर
  • जालंधर में भारतीय सेना में कार्यरत है पति
  • चार साल पहले हुई थी शादी, एक बेटा भी है

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके का है। जहां पर महिला कांस्टेबल ने फौजी पति से वीडियो कॉल के दौरान फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि पति ने इस बात की जानकारी तुरंत मकान मालिक को दी लेकिन तब तक महिला फांसी के फंदे से लटक चुकी थी।

सीओ कविनगर अवनीश कुमार का कहना है कि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई की गई है। घटना के संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

चार साल पहले हुई थी शादी

चार साल पहले रोहिणी की शादी गौतमबुद्धनगर के थाना जारचा स्थित गांव छांयसा निवासी संदीप मलिक से हुई थी। बता दें कि संदीप मलिक भारतीय सेना में कार्यरत हैं और वर्तमान में जालंधर में तैनात हैं। रोहिणी का दो साल का बेटा भी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बुलंदशहर के थाना अगौता स्थित गांव मानपुर निवासी रोहिणी मलिक (28) वर्ष 2016 में उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुई थी। 

मृतका का बेटा ननिहाल में रहता है

पुलिस की नौकरी में व्यस्त रहने के कारण रोहिणी ने बेटे को मायके में छोड़ा हुआ है। पुलिस के मुताबिक रात करीब 11 बजे रोहणी अपने पति संदीप से वीडियो कॉल पर बात कर रही थीं। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और वीडियो काल के दौरान ही रोहिणी ने फंदा लगाना शुरू कर दिया। पत्नी को फंदा लगाते देख संदीप ने मकान मालिक को फोन किया, लेकिन मकान मालिक जब तक पहुंचे, तब तक रोहिणी फंदे पर लटक चुकी थी। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजन को सूचना दी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर