Ghaziabad Crime News: रक्षा बंधन मनाने गए इंजीनियर के घर में घुसे चोर, लूट ले गए नकदी और गहने

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोर एक इंजीनियर के घर लूटपाट कर हजारों की नकदी और लाखों रुपये के गहने चुराकर भाग गए हैं। मामला इंदिरापुरम इलाके का है। इंदिरापुरम के अभय खंड-3 इलाके में एक इंजीनियर के घर में कथित तौर पर लूटपाट हुई है। चोर 30 हजार रुपये नकद और 15 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए।

Ghaziabad Crime News
रक्षा बंधन मनाने गए इंजीनियर के घर हुई चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चोर हजारों की नकदी और लाखों रुपये के गहने चुराकर भाग गए
  • चोर 30 हजार रुपये नकद और 15 लाख रुपये के गहने लेकर फरार
  • पीड़ित नोएडा में एक आईटी कंपनी में काम करता है

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोर एक इंजीनियर के घर लूटपाट कर हजारों की नकदी और लाखों रुपये के गहने चुराकर भाग गए हैं। मामला इंदिरापुरम इलाके का है। इंदिरापुरम के अभय खंड-3 इलाके में एक इंजीनियर के घर में कथित तौर पर लूटपाट हुई है। चोर 30 हजार रुपये नकद और 15 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया है कि पीड़ित मकान मालिक अरविंद सिंह रावत इंदिरापुरम के अभय खंड-3 के वरदान अपार्टमेंट का रहने वाला है और नोएडा में एक आईटी कंपनी में काम करता है।  

घटना के वक्त अरविंद सिंह रावत अपने एक रिश्तेदार के घर रक्षाबंधन के लिए गया था। अरविंद ने बताया कि 13 अगस्त को वह राखी के लिए दिल्ली में अपने एक चचेरे भाई के घर गया था। पीड़ित ने कहा, 'हम रात को घर लौटे और फ्लैट का गेट खोलने पर पाया कि सारा सामान बिखरा हुआ था और सभी कमरों की अलमीरा खोली गई थी। जब हमने जांच की तो पाया कि सभी गहने और नकदी गायब थी। 

सोसाइटी में पहले से ही पुलिस वाले मौजूद थे

अरविंद सिंह रावत ने आगे कहा, 'सोसाइटी में पहले से ही पुलिस वाले मौजूद थे। जब हमने उन्हें चोरी के बारे में सूचित किया, तो उन्होंने हमें बताया कि कुछ लोगों ने उसी अपार्टमेंट में एक और फ्लैट लूटने की कोशिश की थी, लेकिन वह भाग गए क्योंकि एक नाबालिग ने उन्हें देखा लिया और अलार्म बजा दिया था। मामले की जानकारी देते हुए इंदिरापुरम थाने के एसएचओ देवपाल सिंह ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज में दो लोग हेलमेट और मास्क पहने एक स्कूटी से सोसायटी में घुसते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दोपहिया वाहन की नंबर प्लेट भी बदल दी थी।

एसएचओ ने एक टीम का गठन किया

देवपाल सिंह ने आगे बताया है अरविंद सिंह रावत की शिकायत के आधार पर, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 (चोरी) और 457 (रात में गुप्त घर- घर के ताले तोड़ना- कारावास से दंडनीय अपराध करने के लिए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चोरों को पकड़ने के लिए एसएचओ ने एक टीम का गठन किया है, जो मामले की जांच कर रही है। फिलहाल चोर पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर