Ghaziabad Crime: प्रेमिका का गला रेतने वाला सनकी प्रेमी गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में वारदात के पीछे बताई ये वजह

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में अपनी प्रेमिका का गला रेतने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, इसके लिए कई बार कहा भी, लेकिन वह इंकार करती रही, जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया।

 lover arrested
प्रेमिका का गला रेतने वाला प्रेमी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • अपनी प्रेमिका का गला रेतने वाला प्रेमी गिरफ्तार
  • आरोपी चाहता था पीड़िता से जल्‍द से जल्‍द शादी करना
  • आरोपी ने हत्‍या के लिए पहले से ही बना लिया था प्‍लान

Ghaziabad Crime: विजयनगर थाना क्षेत्र में अपनी ही प्रेमिका की गला रेत कर गंभीर रूप से घायल करने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, इसके लिए कई बार कहा भी, लेकिन वह इंकार करती रही, जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। उधर दूसरी तरफ, अस्पताल में भर्ती छात्रा की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, विजयनगर सेक्टर-9 के एल ब्लॉक में रहने वाली एक छात्रा और इसी कॉलोनी का रहने वाले आरोपी मयंक पंडित के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते सोमवार की रात मयंक ने छात्रा को मिलने के लिए रेलवे सैन कॉलोनी में बुलाया। यहां पर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद युवक ने छात्रा पर हमला करते हुए पहले चाकू से लड़की की कलाई की नस काट दी और उसके बाद गला रेत कर फरार हो गया। बुरी तरह से घायल छात्रा को आसपास के लोगों ने अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

आरोपी चाहता था छात्रा की हत्‍या करना

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए विजयनगर एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपी मयंक पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी मयंक छात्रा के साथ शादी करना चाहता था, इसके लिए वह उस पर लगातार दबाव बना रहा था। हालांकि इसके बाद भी छात्रा अभी आरोपी के साथ शादी करने से इनकार कर रही थी। वहीं आरोपी मयंक छात्रा से जल्दी से जल्दी शादी करना चाहता था। आरोपी ने सोमवार को पहले ही मन बना लिया था कि, अगर आज भी छात्रा ने शादी करने से इंकार किया तो वह उसकी हत्‍या कर देगा, इसलिए ही वह अपने साथ चाकू भी लाया था। आरोपी चाहता था कि अगर मैं छात्रा के साथ शादी नहीं कर सकता तो उसे जीवित भी नहीं छोड़ेगा। बातचीत के दौरान छात्रा ने जैसे ही शादी से इनकार किया, मयंक ने चाकू निकालकर पहले उसकी कलाई और फिर उसका गला रेत डाला।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर