Ghaziabad: गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई ईको कार, दर्दनाक हादसे में चार की मौत, एक घायल

Ghaziabd Road Accident: गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना इलाके में गुरुवार की दोपहर भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए। वहीं, बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। एक बच्ची घायल हो गई।

Road accident in ghaziabad
गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई ईको वैन
  • दर्दनाक हादसे में महिला, बच्चे समेत चार की मौत
  • सीएम योगी ने भीषण हादसे पर जताया दुख

Ghaziabd Road Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर पहले से खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ईको वैन टकरा गई। दर्दनाक हादसे में महिला और एक बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ईको वैन में सवार लोग हरियाणा के निवासी थे। ये सभी हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। हादसे में एक बच्ची भी घायल हुई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

दर्दनाक हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक हिंडन स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने परिजनों से बातचीत की और ढांढस बंधाया। 

चारों ने मौके पर ही तोड़ दिया दम 

जानकारी के अनुसार, मसूरी थाना इलाके में करीब एक बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गांव कुसलिया के पास इको वैन गाड़ी ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे में हरियाणा के रहने वाले चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान सुमित पुत्र श्रीपाल (34), यगित पुत्र सुमित (7) निवासी रोहतक जिले के गांव कंसाल, तेजपाल पुत्र राधेश्याम (48) बबली पत्नी तेजपाल (40) निवासी पलवल जिले के कोंडली के रूप में हुई है। जबकि निकिता पुत्री सुमित (10) गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

हरिद्वार में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे सभी

पुलिस के अनुसार, कार सुमित की थी, वही कार चला रहा था। कार सवार सभी लोग रोहतक से हरिद्वार गए थे। सभी ने हरिद्वार में पूजा-अर्चना और गंगा स्नान किया था। वापस आते समय तेजपाल ने अपने बेटे को मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी में छोड़ा। यहां उसका बेटा पढ़ रहा है। इसके बाद कार सवार पांच लोग एक्सप्रेस-वे से रोहतक जा रहे थे। जैसे ही गाड़ी एक्सप्रेस-वे पर मसूरी थाना इलाके में कुशलिया गांव के पास पहुंची तो वहां पहले से खड़े ट्रक में टकरा गई। जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया। भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। एसपी देहात ईरज राजा का कहना है कि हादसे का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस एक्सप्रेस-वे के सीसीटीवी चेक कर रही है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर