Ghaziabad News: दरिंदे पति ने 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की काट डाली गर्दन, फिर ससुराल में फोन कर बोला...

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक पति ने अपनी 8 माह की गर्भवती पत्‍नी की गर्दन काट कर हत्‍या कर दी। जिसके बाद आरोपी ने अपने ससुर को फोन कर इसकी जानकारी दी और फरार हो गया। हालांकि कुछ घंटे बाद उसने थाने में सेरेंडर कर दिया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की हत्‍या दहेज के लिए की गई।

murder of pregnant wife
8 माह की गर्भवती पत्‍नी का गर्दन काट हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी मांग रहे थे 10 लाख रुपये और कार
  • आरोपी ने हत्‍या के कुछ घंटे बाद थाने में पहुंच कर किया सेरेंडर
  • आरोपी पर दर्ज हुआ डबल मर्डर का मामला, पूछताछ जारी

Ghaziabad News: नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी 8 माह की गर्भवती पत्नी की गर्दन काटकर हत्‍या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद ही अपने चचेरे ससुर को फोन कर बोला- ‘मैंने तुम्हारी बेटी का कत्ल कर दिया है, आ कर लाश ले जाइए’। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि दोपहर सुबह उसने खुद ही थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।  

लक्ष्मी गार्डन निवासी रमेश पाल का डेयरी का कारोबार है। उन्‍होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी तन्नू का विवाह 10 जुलाई 2016 को नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी निवासी अंकित पाल के साथ हुआ था। अंकित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। शादी के कुछ साल बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग 10 लाख रुपए और कार की मांग को लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। जब उनकी बेटी ने एक पुत्री को जन्म दिया तो ससुरालियों की प्रताड़ना और बढ़ गई। ससुराल पक्ष के लोग आए दिन उसकी बेटी के साथ मारपीट करने लगे।

दो दिन पहले ही भाई को बताई थी अपनी पीड़ा

रमेश पाल ने बताया कि, 13 अगस्त को उनका बेटा सिंदारा देने के लिए बेटी के घर गया था। उस समय बेटी ने ससुरालियों की प्रताड़ना के बारे में बताते हुए रोने लगी थी और कहा था कि, पापा को बोल देना की वो आकर मुझे ले जाएं। ये लोग मुझे जीने नहीं देंगे। बेटे ने घर आकर इस बारे में उन्‍हें बताया था, लेकिन उन्होंने सोचा नहीं था कि ये लोग ऐसा कर सकते हैं। रमेश पाल ने कहा कि, काश वह अपनी बेटी को उसी समय ले आता तो शायद उसकी जान बच जाती। एसएचओ नंदग्राम मुनेंद्र सिंह ने कहा कि, यह डबल मर्डर का मामला है, क्‍योंकि मृतका 8 महीने की गर्भवती थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मृतका के पति, जेठ-जेठानी और ननद-नंदोई के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर