Ghaziabad Murder Case: होटल में हत्‍या मामले का खुलासा, इस कारण की थी महिला की हत्या, खुला मामला

Ghaziabad Murder Case: बजरिया इलाके के एक होटल में हुई महिला की हत्‍या मामले में पुलिस ने हत्‍यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने महिला के साथ संबंध बनाने में असफल रहने पर हत्‍या की थी। पुलिस ने इस मामले में साक्ष्य मिटाने के आरोप में होटल मालिक, मैनेजर और नौकर को भी गिरफ्तार किया है।

killer arrested
होटल में महिला की हत्‍या के आरोपी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • होटल में महिला की हत्‍या मामले का आरोपी गिरफ्तार
  • महिला के साथ संबंध बनाने में असफल रहने पर की थी हत्‍या
  • साक्ष्‍य मिटाने के आरोप में होटल मालिक, मैनेजर और नौकर भी गिरफ्तार

Ghaziabad Murder Case: शहर के बजरिया इलाके में स्थित एक होटल में गला दबाकर की गई महिला की हत्‍या मामले को पुलिस ने सुलझा ली है। इस महिला की हत्या आरोपित ने संबंध बनाने में असफल रहने पर की। जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने इस घटना के साक्ष्‍य मिटाने की कोशिश की। पुलिस ने हत्‍यारोपी के साथ साक्ष्य मिटाने के आरोप में होटल मालिक, मैनेजर और नौकर को भी गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, यह हत्‍या नौशाद खान पठान उर्फ अच्छे ने की थी। हत्‍यारोपी नूरनगर सिहानी का रहने वाला है और पेंटर का काम करता है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा जिस होटल में हत्‍या की गई उसके मालिक रविंद्र यादव, मैनेजर विजय यादव और घरेलू सहायक अच्छे लाल को भी गिरफ्तार किया गया है। इन्‍होंने होटल से साक्ष्‍य मिटाने की कोशिश की।

हत्‍या का यह है कारण

एसपी सिटी ने बताया कि, पुलिस पूछताछ में हत्‍यारोपी ने पूरे मामले का खुलासा किया है। हत्‍यारोपी ने बताया कि, वह चार मई को काम के सिलसिले में रेलवे स्टेशन के पास आया था। यहां पर उसकी मुलाकात 48 वर्षीय मृतक महिला से हो गई। दोनों के बीच बातचीत होती रही, इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। हत्‍यारोपी ने कहा कि, वह देर रात करीब साढ़े 11 बजे महिला को लेकर बजरिया के एक होटल में पहुंचा। वहां महिला ने अपना आधार कार्ड देकर कमरा बुक किया। नौशाद ने पूछताछ में बताया कि, कमरे में जाने के बाद उसने कई बार महिला से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर उसका महिला के साथ झगड़ा हो गया। जिससे उसे गुस्‍सा आ गया और उसने गला दबाकर महिला की हत्‍या कर दी और महिला के दोनों मोबाइल लेकर वहां से फरार हो गया था।

होटल मालिक भी गिरफ्तार

एसपी सिटी ने कहा कि, पूछताछ में पता चला है कि, होटल से जाते वक्त नौशाद ने घटना की जानकारी होटल मैनेजर और घरेलू सहायक को दी थी। इन लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देने की जगह साक्ष्‍य मिटाने की कोशिश की। इन्‍होंने नौशाद का नाम बदलकर रजिस्टर में सतीश लिखा, साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी गलत लिख दिया। होटल के रिकॉर्ड में और कई जगह साक्ष्यों को मिटाने के प्रयास के सबूत मिले हैं। इसलिए इन्‍हें भी गिरफ्तार किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर