Hisar में सरेराह कत्लः रहम को गिड़गिड़ाती रही पत्नी, पर धारदार हथियार से वार करते रहे अज्ञात, वीडियो वायरल

Murder In Hisar: हिसार में हमलावरों ने बीच सड़क पर एक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर मार डाला। बीच सड़क पर आरोपी युवक को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। हत्या के वीडियो को देख लोग दहल उठे।

Murder In Hisar
हिसार में युवक की बेरहमी से हत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हिसार में युवक की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या
  • बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से मार डाला
  • मृतक की पत्नी और मासूम गिड़गिड़ाते रहे, कातिलों का नहीं पसीजा दिल

Brutal Murder In Hisar: हरियाणा के हिसार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने एक युवक पर बीच सड़क पर धारदार हथियारों से हमला कर मार डाला। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसने भी इस हत्याकांड की वीडियो को देखा वह दहल उठा। वीडियो में दिख रहा है कि, करीब सात गुंडे एक शख्स को घर से बाहर दौड़ा कर लाते हैं, बीच सड़क पर उसे गिराकर पिटाई करते हैं। शख्स पर हत्यारे हाथ-पैर समेत हर जगह पर बेरहमी धारदार हथियार से हमला करते हैं।

इस दौरान शख्स की पत्नी और मासूम बच्चे कातिलों के सामने गिड़गड़ाते हैं। पत्नी भी अपने पति को बचाने के लिए दौड़ती है। हत्यारों पर पत्थरों से हमला करती है। पति की जान बख्शने की गुहार भी लगाती है, लेकिन कातिलों का दिल नहीं पसीजता है। कातिल, शख्स को मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो जाते हैं। जमीन पर बेदम पड़े पिता को मासूम बेटी उठाने की कोशिश करती है, लेकिन उसका पिता नहीं उठता। 

पुरानी रंजीश में हत्या की वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार, हिसार के हांसी में यह दिल दहला देने वाली वारदात हुई। मंगलवार और बुधवार की देर रात कातिलों ने इस घटना को अंजाम दिया। विकास (26) के रूप में मृतक की पहचान हुई है। वह दो बच्चों का पिता था। जानकारी मिली है कि, मृतक के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुरानी रंजीश में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक विकास के पिता जयवीर पहलवान की भी कई साल पहले हत्या की गई थी। 

फोल्डिंग सीढ़ी लगाकर घर में घुसे हमलावर

दरअसल, रात में करीब दो बजे सात हमलावर घर में फोल्डिंग सीढ़ी से दाखिल हुए। हमलावरों ने घर के कमरों में विकास की तलाश की। विकास का कमरा बंद होने पर आरोपियों ने दरवाजे को धारदार हथियार से तोड़ डाला। आवाज होने पर विकास और उसका परिवार जाग गया। कमरे में दाखिल होते ही हमलावरों ने विकास पर हमला बोल दिया। विकास बचने के लिए घर से बाहर दौड़ा। हमलावरों की संख्या ज्यादा होने की वजह से उन्होंने विकास को बीच सड़क पर गिराकर जमकर पीटा। धारदार हथियारों से काट डाला। हमलावरों ने विकास के शरीर और गर्दन पर तेज धारदार हथियार से हमले किए। इस दौरान विकास की पत्नी और बच्चे हमलावरों के सामने गिड़गिड़ाते रहे। लेकिन हमलावरों ने उसकी जान नहीं बख्शी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर