रिश्ते ना टीवी शो से बनते हैं और ना ही बिगड़ते हैं : विकास गुप्ता

ब‍िग बॉस प्रतिभागी रह चुके विकास ने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए कहा कि जो भी कंटेस्टेंट टॉप 5 में पहुंच जाता है वह विनर होता है। इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातों पर बात की।

Vikas Gupta Interview on bigg boss and controversies
Vikas Gupta Interview on bigg boss and controversies  

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता से तो आप सब वाकिफ होंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए विकास गुप्ता ने बिग बॉस को लेकर कई खुलासा किया। इस दौरान विकास ने कहा कि जो भी कंटेस्टेंट टॉप 5 में पहुंच जाता है वह विनर बन जाता है, उन्होंने कहा कि इसके बाद जो ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करवा लेता है या जिसके फैंस ज्यादा से ज्यादा वोटिंग कर देते हैं वह जीत जाता है। वहीं बिगबॉस में लगातार हो रहे विवाद को लेकर विकास ने कहा कि रिश्ते ना टीवी शो से बनते हैं औऱ ना ही बिगड़ते हैं, उन्होने कहा कि अगर वो बिगड़े हुए हैं तो इसके पीछे कोई वजह होती है। वो वजह जब तक नहीं ठीक होती है तब तक रिश्तों को ठीक नहीं किया जा सकता।

गलत दिखाएं और बोलें

विकास गुप्ता ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यदि हमारे साथ कोई गलत करता है तो आपको उसे जताना चाहिए उसके खिलाफ बोलना चाहिए उसका करारा जवाब देना चाहिए। अन्यथा आज आपके साथ वह व्यक्ति गलत कर रहा है लेकिन आगे से एक एक कर सारे आपके साथ वैसा ही करेंगे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर