शिवांगी जोशी-अशनूर कौर से अंकिता लोखंडे तक, टीवी सितारों ने फैंस दी नए साल की मुबारकबाद

TV celebs New year 2021 wishes: नया साल लोगों के लिए कई उम्मीदें लेकर आ रहा है। टीवी सितारों ने ऐसे में अपने फैन्स को आने वाले साल के लिए शुभकामनाएं दी है और कोरोना वायरस से बचने के लिए गुहार लगाई है...

shivangi joshi to ashnoor kaur TV celebs New year wishes for fans
टीवी सेलेब्स। 

2021 बस कुछ ही दिनों में दस्तक देने वाला हैं, यह कयास लगाए जा रहे हैं कि 2021 में कोरोना वायरस से सबको राहत मिलेगी और लोग अपनी जिंदगी फिर से पहले की तरह जीने लगेंगे। नए वर्ष की शुरुआत में पूरी दुनिया में यह रिवाज है कि लोग नए साल में कुछ करने का प्रण करते हैं जिसे हम अंग्रेजी में रेजोल्यूशन कहते हैं। इसी पर बात करते हुए छोटे पर्दे के सितारों ने अपने फैंस को अपने रेजोल्यूशन बताने के साथ नए साल की शुभकामनाएं दी हैं और कोरोना वायरस में सभी नियमों का पालन करने की सलाह दी है। अशनूर कौर ने नए साल की मुबारकबाद देते हुए अपने फैंस से दरखास्त की है कि वह कोविड से बचकर रहें। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने दर्शकों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। इनके साथ जूही परमार, शक्ति आनंद, अंकिता लोखंडे, पर्ल वी पुरी, निक्की शर्मा, अंजुम फकीह, प्रतिभा, राजवीर सिंह, कणिका मन, नेहा मर्दा, आनंद सूर्यवंशी, रश्मि गुप्ता और निर्मला चंद्रा ने अपने फैंस से बात करते हुए नए  वर्ष की बधाइयां दीं और अपने परिवार के साथ इस विशेष दिन को सेफ्टी के साथ मनाने की हिदायत दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर