[VIDEO] पीरियड्स और भाई-बहन के रिश्ते पर नई शॉर्ट फिल्म, Sai Deodhar ने बताई पूरी कहानी

Blood Relations Short film: टीवी एक्ट्रेस रहीं साईं देओधर का बीते कुछ समय में ज्यादा जोर शॉर्ट फिल्मों पर रहा है और फिलहाल भाई-बहन के रिश्ते और पीरिड्स जैसे विषय पर उनकी एक शॉर्ट फिल्म आई है।

Sai Debodhar
साईं देओधर 

मुंबई: साईं देवधर आनंद एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रमों, जैसे कि 'सारा आकाश' और 'एक लड़की अंजानी सी' में काम किया है। वह टीवी कार्यक्रम 'काशी- अब ना रहे तेरा कागज़ कोरा' में नजर आकर भी चर्चा में रही हैं, जहां उन्होंने एक 6 साल की बच्ची की मां की भूमिका निभाई थी। फिलहाल बीते कुछ समय से एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्मों को करने पर ध्यान दे रही हैं और हाल ही में उन्होंने युवा लड़कियों के पीरियड्स और भाई बहन के रिश्ते के संयुक्त विषय पर एक फिल्म बनाई है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने टेलीटॉक इंडिया को एक इंटरव्यू भी दिया और खुलकर अपनी शॉर्ट फिल्म के बारे में बात की। उनका पूरा जोर आधुनिक समय में कुछ जरूरी विषयों पर बात करने से लोगों के परहेज और गलत धारणाओं को तोड़ने पर है। यहां आप एक्ट्रेस का इंटरव्यू देख सकते हैं जहां उन्होंने लॉकडाउन में शूटिंग और बच्चों के बड़े होने के दौरान सोच और शरीर में आने वाले बदलावों पर अपनी बेटी और अपने खुद के अनुभव के आधार पर बात की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर