ड्रग्स केस में Bharti Singh-Haarsh limbachiyaa से सपोर्ट में आईं राखी सावंत, राजनेताओं पर किया जमकर हमला

Rakhi Sawant Defends Bharti: NCB द्वारा भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत ने सरकार और राजनेताओं को लगाई फटकार। बोलीं- मंत्रियों के बच्चे भी ड्रग्स लेते हैं उन्हें क्यों नहीं पकड़ा जाता।

Bharti Singh Haarsh limbachiyaa Gets Rakhi Sawant Support In bollywood Drugs Case
राखी सावंत, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। एनसीबी लगातार छापेमारी करते हुए नजर आ रही है। जिसकी लपेट में कई फिल्मी सितारे आए हैं। हाल ही में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर छापेमारी के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया है। अब इस पूरे मामले पर राखी सावंत सरकार और राजनेताओं पर जमकर हमला करती नजर आ रही हैं।

राखी सावंत ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर अचानक छापेमारी और भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी पर कहा कि कलाकार ही क्यों पकड़े जा रहे हैं, कोई मंत्री का बेटा क्यों नहीं पकड़ा जाता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में और भी लोग ड्रग्स ले रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं होती।

भारती की गिरफ्तारी सुन पैरों के नीचे से निकल गई थी जमीन – राखी 

राखी सावंत ने भारती की गिरफ्तारी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें फसाया गया है यह जरूर किसी का षडयंत्र है। वहीं राखी ने एनसीबी के अचानक से छापेमारी करने पर और ड्रग्स मिलने पर कहा कि यह जरूर किसी की चाल है कोई पीछे से ड्रग्स रखकर एनसीबी को फोन कर रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि भारती जी के साथ ऐसा हो सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर