Mahira Sharma को Paras Chhabra ने क्यों दिया प्यार में धोखा?, नया गाना Kamaal Karte Ho कर देगा आपको भी इमोशनल

टीवी मसाला
Updated Dec 03, 2020 | 18:08 IST

Mahira Sharma Paras Chhabra Song Kamaal Karte Ho: 'कमाल करते हो' गाने की स्टोरी हर प्यार करने वाले के दिल को छू लेने वाली है। इसमें पारस छाबड़ा अपनी गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा को धोखा देते नजर आए हैं...

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने फैन्स के लिए एकबार फिर से साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। बिग बॉस-13 से खूब सुर्खियों में रही पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी का नया गाना 'कमाल करते हो' रिलीज हो गया है। फैन्‍स के बीच खासी पॉपुलर माहिरा-पारस की जोड़ी का ये गाना दर्शकों का दिल जीत रहा है। अफसाना खान के नए रोमांटिक गाने 'कमाल करते हो' में दोनों एकबार फिर से खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं। 'कमाल करते हो' गाने की स्टोरी हर प्यार करने वाले के दिल को छू लेने वाली है। इसमें पारस छाबड़ा अपनी गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा को धोखा देते नजर आए हैं। वहीं माहिरा को भी उनकी जब सच्चाई का पता चल जाता है तो वो उन्हें छोड़कर चली जाती हैं। लेकिन पारस क्यों माहिरा को धोखा देते हैं ये वजह जानकर आप भी रो पड़ेंगे। इस गाने को अफसाना खान ने गाया है और इसके लीरिक्स अबीर ने लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर