अर्जुन बिजलानी होंगे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पहले कंटेस्टेंट? जीत चुके हैं खतरों के खिलाड़ी 11

Arjun Bijlani in Bigg Boss OTT: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हो सकते हैं। अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने अप्रोच किया है। जानिए क्या है लेटेस्ट अपडेट

Arjun Bijlani Bigg Boss OTT
Arjun Bijlani Bigg Boss OTT  

Arjun Bijlani in Bigg Boss OTT. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को काफी सफलता मिली थी। इसके बाद से ही दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन बिजलानी बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने अर्जुन बिजलानी को शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, अर्जुन बिजलानी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। अर्जुन बिजलानी इससे पहले खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर रह चुके हैं। वह स्मार्ट जोड़ी जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं। गौरतलब है कि साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को दिव्या अग्रवाल ने जीता था। इस सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन को रणवीर सिंह होस्ट कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर