Naagin 5 Motion Poster: नागिन 5 में ऐसा होगा ह‍िना खान, धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा का लुक, मोशन पोस्टर रिलीज

Naagin 5 Motion Poster: आज नागिन 5 का मोशन पोस्‍टर र‍िलीज हुआ हैं । इस पोस्‍टर में शो के लीड धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा का लुक सामने आया।

Hina Khan Naagin 5 Poster
Hina Khan Naagin 5 Poster  

मुख्य बातें

  • नागिन 5 में एक्ट्रेस हिना खान लीड रोल में नजर आएंगी
  • हिना खान के अलावा एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी लीड रोल में होंगी
  • धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा पर न‍िभाएंगे लीड रोल

Naagin 5 Motion Poster release : जल्‍द शुरू होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 5 का मोशन पोस्‍टर र‍िलीज हुआ है। इस पोस्‍टर में शो के लीड धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा का लुक सामने आ गया है। शो में नागिन का रोल निभाने जा रहीं हिना खान का लुक पहले ही दर्शक देख चुके हैं। वह इस सुपरनैचुरल शो को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। मोशन पोस्‍ट में धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा के साथ हिना खान भी नजर आ रही हैं। दोनों ही एक्टर अपने लुक में काफी इंप्रेसिव नजर आ रहे हैं। 

टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक नागिन 5 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। शो के 5वें सीजन में हिना खान नजर आएंगी और अब तक इसके कई प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है और शो 9 अगस्त से ऑन एयर होने जा रहा है। ये एकता कपूर की हिट फ्रेंचाइजी है। इस समय नागिन 4 चैनल पर दिखाई दे रहा है जोकि 8 अगस्त को खत्म होगा। नागिन 4 में निया शर्मा और रश्मि देसाई लीड रोल में हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Telefilms (@balajitelefilmslimited) on

शो को लेकर इस समय दर्शकों में काफी बज है और वह इसे शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर हैं। नागिन सीरीज के सीरियल्‍स की टीआरपी हमेशा जबरदस्‍त रहती है।

पोस्‍टर में धीरज धूपर के लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछ में नजर आ रहे हैं। चेहरे पर कट का निशान और गुस्से से भरी आंखों ने उनके लुक को इंप्रेसिव बनाया है। वहीं मोहित मल्होत्रा मरून कलर का एक आउटफिट पहने दिख रहे हैं, जिस पर मोतियों की हेवी माला पहनी हुई है। कलर्स चैनल पर 9 अगस्त से हर शनिवार और रविवार को 8 बजे यह शो ऑनएयर होगा। इसके ऑनएयर होने की ऑफ‍िशियल जानकारी साझा कर दी गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर