Indian Idol Season 12: 25 जुलाई से शुरू हो रहे हैं इंडियन आइडल 12 के ऑडिशन, ऐसे करना होगा रजिस्‍टर

टीवी मसाला
Updated Jul 14, 2020 | 08:51 IST

Indian Idol Season 12 Audition:संगीत का महासंग्राम कहे जाने वाले र‍ियल‍िटी शो इंड‍ियन आइडल सीजन 12 के ऑडिशन 25 जुलाई से शुरू हो रहे हैं। अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो जानें कैसे करना है रजिस्‍टर-

मुख्य बातें
  • इंड‍ियन आइडल की टीवी पर हो रही वापसी
  • मेकर्स ने जारी क‍िया इंड‍ियन आइडल सीजन 12 का प्रोमो
  • कोरोना की वजह से ऑनलाइन होंगे ऑडिशन

Indian Idol Season 12 Audition: संगीत का महासंग्राम कहे जाने वाले र‍ियल‍िटी शो इंड‍ियन आइडल की वापसी टीवी पर हो रही है। इस रियलिटी शो का सीजन 12 शुरू हो रहा है जिसके लिए ऑडिशन 25 जुलाई से प्रारंभ हो रहे हैं। पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है जिसके चलते सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी गई है। ऐसे में इंडियन आइडल सीजन 12 की प्रक्रिया इस बार ऑनलाइन मोड में की जा रही है। 

मेकर्स ने विशेष रूप से इसकी जानकारी साझा करते हुए इंडियन आइडन सीजन 12 का प्रोमो (Indian Idol 12 Promo) जारी किया है। अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो तो आपको सोनी लिव ऐप पर जाकर रजिस्‍टर करना होगा। ऑनलाइन ऑडिशन की शुरुआत 25 जुलाई से हो रही है। इस शो को आदित्‍य नारायण होस्‍ट करेंगे। शो के प्रोमो में वही यह बात बता रहे हैं कि इस बार लंबी लंबी लाइनें नहीं लगेंगी और घर से बाहर निकले बिना हर कोई ऑडिशन का हिस्‍सा बन सकता है।

बता दें कि इंडियन आइडल की शुरुआत साल 2004 में हुई थी। पहले सीजन को अमन वर्मा और मिनी माथुर ने होस्‍ट किया था। अभिजीत सावंत इस सीजन के व‍िनर बने थे। आपको बता दें कि अभी तक इंडियन आइडल के 11 सीजन प्रसारित हो चुके हैं जिनमें से दो बार इंडियन आइडल जूनियर आयोजित हुआ था। आदित्‍य नारायण दूसरी बार इंडियन आइडल होस्‍ट करेंगे।

सूत्रों की माने तो 'इंडियन आइडल 12' में नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज के तौर पर नजर आने वाले हैं। फैंस को आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की ऑनस्‍क्रीन लवस्‍टोरी एक बार फ‍िर देखने को मिलेगी। इसके अलावा सोना टीवी एक नया टीवी शो भी लॉन्च करने जा रहा है। इस शो का नाम 'धड़कन और आलिया' होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर