फिल्मों में काम करना चाहती हैं बिग बॉस 14 में नजर आईं सोनाली फोगाट, सलमान खान से की मुलाकात

बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद चर्चा में आईं सोनाली फोगाट फिल्मों में करियर आजमाना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया और सलमान खान से भी बात की है।

Sonali Phogat with Salman Khan
Sonali Phogat with Salman Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में नजर आईं थीं सोनाली फोगाट।
  • फिल्मों में किस्मत आजमाना चाहती हैं सोनाली।
  • एक्टिंग करियर के लिए सोनाली ने जिम जाना शुरू कर दिया है।

सोनाली फोगाट बीजेपी पार्टी की नेता नेता है। वह हरियाणा के अहमदपुर विधानसभा से चुनाव लड़ी थी। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट न केवल एक नेता है बल्कि वह एक्ट्रेस भी रह चुकी है। साथ ही वो टिक टॉक स्टार भी रह चुकी हैं। 2006 में सोनाली ने दूरदर्शन चैनल में एंकरिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल में सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं और इस दौरान चर्चा में रहीं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अब फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करना चाहती हैं।

फिल्मों के लिए सलमान से की बात

सोनाली ने बताया कि बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद उन्हें लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है। सोनाली फोगाट ने कहा कि उन्हें हाल में पंजाबी फिल्म और म्यूजिक वीडियों में भी काम शुरू किया है। फिल्मी करियर में अपनी जगह बनाने के लिए सोनाली ने बताया कि उन्होंने जिम जाना शरू कर दिया है साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए उन्होंने सलमान खान से भी बात की है।

निक्की तंबोली की तारीफ

बिग बॉस 14 में उनके झगड़े निक्की तंबोली के साथ होने की बात पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिग बॉस में घर का माहौल ही ऐसा होता है कि वहां अच्छे लोग भी खराब बन जाते है। उन्होंने बताया कि निक्की तंबोली जैसे बिग बॉस के अंदर दिखी वह वैसी नहीं है, वह बहुत ही अच्छी हैं। 

इस तरह के रोल करना चाहती हैं सोनाली

सोनाली फोगाट से पूछा गया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह का काम करना चाहती है। इसपर सोनाली ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म पिंजर में जिस तरह का रोल निभाया है, उस तरह का काम करना चाहती हैं। विद्या बालन जिस तरह का रोल उस तरह का रोल भी करना उन्हें पसंद है। अंत में उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी बेटी हर जगह उनके साथ खड़ी रहती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर