Zindagi Mere Ghar Aana: प्रेग्‍नेंट विधवा का रोल निभा रहीं 23 साल की Esha Kansara, जानिए कैसे की तैयारी

Zindagi Mere Ghar Aana actress esha kansara on playing role of pregnant widow: स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल जिंदगी मेरे घर आना 26 जुलाई से शुरू हो रहा है। इस सीरियल में ईशा कंसारा लीड रोल में है।

Zindagi Mere Ghar Aana actress esha kansara
Zindagi Mere Ghar Aana actress esha kansara 

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल जिंदगी मेरे घर आना 26 जुलाई से शुरू हो रहा है।
  • इस सीरियल में टीवी अदाकारा ईशा कंसारा और अभिनेता हसन ज़ैदी लीड रोल में है।
  • ईशा कंसारा सीरियल में प्रेग्‍नेंट विधवा महिला का निभा रही हैं रोल।

Zindagi Mere Ghar Aana actress esha kansara on playing role of pregnant widow: स्‍टार प्‍लस का नया सीरियल जिंदगी मेरे घर आना 26 जुलाई से शुरू हो रहा है। मेकर्स ने इस सीरियल को प्रसारित करने का समय भी तय कर लिया है। यह सीरियल शाम 7 बजे देखा जा सकेगा। इस सीरियल में टीवी अदाकारा ईशा कंसारा और अभिनेता हसन ज़ैदी (Hasan Zaidi) लीड रोल में है। 'जिंदगी मेरे घर आना' अमृता और प्रीतम की कहानी है। इस सीरियल में ईशा कंसारा (esha kansara) अमृता का रोल निभाएंगी और हसन प्रीतम बनकर नजर आने वाले हैं। 

मेकर्स ने इस सीरियनल के साथ एक ऐसी कहानी परोसने की तैयारी की है जो अपने अभी से दर्शकों को रोमांचित कर रही है। इस सीरियल के प्रोमो बहुत प्‍यारे हैं। प्रोमो से ही कहानी का पता भी चलता है। सीरियल में ईशा कंसारा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो मां बनने वाली हैं लेकिन उसके पति का निधन हो गया है। प्रीतम यानि हसन उसके घर किराए पर रहने आते हैं। दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं। देखना होगा कि दोनों अलग होकर भी कैसे एक दूसरे की जिंदगी में रंग भरेंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Kansara (@esharkansara)

23 साल की ईशा कंसारा (esha kansara age) के लिए प्रेग्‍नेंट विधवा महिला का किरदार चुनना और निभाना आसान नहीं है। एक साक्षात्‍कार में ईशा ने बताया कि कैसे उन्‍होंने अपने इस किरदार के लिए तैयारी की है। ईशा कहती हैं, “अमृता एक सिंपल सा किरदार है और यही वजह है कि यह अपने आप में चुनौतीपूर्ण हो जाता है। मुझे इस रोल के लिए अपनी भाषा पर काम करना पड़ा। यह शो नई दिल्ली के एक पंजाबी परिवार की कहानी है। शो में अमृता प्रेग्‍नेंट है, विधवा है तो व्यवहारिक रूप से मुझे कई चीजें अपनानी पड़ीं।"

इन चीजों से मिली मदद  

ईशा आगे बताती हैं, 'मेरे पास कुछ दोस्‍त हैं जो मां बन चुकी हैं। उनसे प्रेग्‍नेंट महिला के व्‍यवहार को समझने में मदद मिली। कुछ फिल्मों ने मुझे अभिनय के कुछ टिप्स समझने के लिए प्रेरित किया। मैं आशा करती हूं कि मेरी मेहनत एक बार फिर से रंग लाएगी और दर्शक हमेशा मुझे हमेशा की तरह प्‍यार देंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर