क्या ऑनस्क्रीन बेटे Zeeshan Khan को डेट कर रहीं Kumkum Bhagya एक्ट्रेस Reyhna Pandit?

Zeeshan Khan and Kumkum Bhagya actress Reyhna Pandit: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट जीशान खान के रेहाना पंडित को डेट करने की अफवाहें सुर्खियों में हैं जोकि कुमकुम भाग्य शो में उनकी ऑनस्क्रीन मां का रोल करती आई हैं।

Zeeshan Khan and Reyhna Pandit
Zeeshan Khan and Reyhna Pandit  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुमकुम भाग्य सीरियल में मां-बेटे का रोल निभा चुके हैं जीशान खान और रेहाना पंडित
  • दोनों के अफेयर को लेकर सामने आई रिपोर्ट्स, फैंस के बीच चर्चा
  • बिग बॉस ओटीटी में बिना नाम लिए जीशान खान कर रहे लव लाइफ की बात

मुंबई: जीशान खान ने पहले टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य में आर्यन खन्ना की भूमिका निभाई थी, वह बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी के रूप में वर्तमान समय में घर के अंदर अपने हिस्टेरियन के कारण काफी चर्चा में हैं। शो में कई बार एक्टर को बिग बॉस के घर वालों से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में चर्चा करते देखा गया है, हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अपनी सह-कलाकार रेहाना पंडित के साथ रिश्ते में है।

जी हां, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, उनके करीबी एक विश्वसनीय सूत्र ने वेबसाइट को बताया है कि जीशान और रेहाना एक दूसरे को काफी समय से ना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बल्कि एक दूसरे के नजदीक भी आ रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को तो कबूल नहीं किया है, लेकिन उनके करीबी काफी जागरूक हैं।

Reyhna Pandit

जैसा कि जीशान बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर बंद है, स्पॉटबॉय ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए रेहाना से संपर्क किया। हालांकि, अभिनेत्री ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'नहीं, हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।'

यहां पर इन अफवाहों के बीच दिलचस्प बात तो यह है कि शो कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार निभाने वाली रेहाना जीशान की ऑन-स्क्रीन मां हैं।

विवादास्पद शो में प्रवेश करने से पहले, ज़ीशान ने बाथरोब पहनने और गोवा से मुंबई की फ्लाइट से यात्रा करने के अपने हौसले भरे प्रयास को लेकर सुर्खियां बटोरीं थीं।

जीशान खान ने कहा, 'मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं और उस व्यक्ति को भी सामने लाऊंगा जो मैं हूं, थोड़ा पागल, बहुत मज़ा और एक ऐसा व्यक्ति जो आंख बंद करके पालन करने के बजाय मानदंडों पर सवाल उठाता है। इसके साथ, मैं एक ऐसे रास्ते पर चलने की उम्मीद कर रहा हूं जो मुझे अपने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ ट्रॉफी की ओर ले जाएगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर