Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस Zarina Roshan Khan का निधन, श्रीति झा-शब्बीर अहलूवालिया सहित शो की टीम हुई शॉक्ड

Zarina Roshan Khan Death: टीवी एक्ट्रेस जरीना रोशन खान ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों और फेमस ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी शोज में भी काम किया। वो पहले स्टंट वुमन भी रही हैं...

Kumkum Bhagya Actress Zarina Roshan Khan pass away Sriti jha shabbir ahluwalia condolences
कुमकुम भाग्य की टीम के साथ जरीना रोशन खान। 

मुख्य बातें

  • कुमकुम भाग्य के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है।
  • शो की एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन हो गया है।
  • कार्डिएक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की मौत हो गई है।

कुमकुम भाग्य के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। शो की एक्ट्रेस जरीना रोशन खान जो कुमकुम भाग्य में इंदु सूरी का रोल निभा रही थीं वो अब इन दुनिया में नहीं है। जरीना रोशन खान का निधन हो गया है। कार्डिएक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस की मौत हो गई है। जरीन खान 54 साल की थीं। अपने एक्टिंग करियर में जरीना कई फिल्मों और फेमस ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टीवी शोज में भी काम किया। टीवी एक्ट्रेस जरीना रोशन खान के कुमकुम भाग्य के को-स्टार्स शब्बीर आहलूवालिया और श्रीति झा ने उन्हें सोशल मीडिया पर अंतिम विदाई दी है। 

अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया शो कुमकुम भाग्य में अभी मेहरा का किरदार निभाते हैं। शब्बीर ने जरीना के साथ एक क्यूट सेल्फी शेयर की है। इसमें शब्बीर आहलूवालिया एक्ट्रेस जरीना को किस करते दिख रहे हैं। उन्होंने तस्वीर का कैप्शन- 'ये चंद सा रोशन चेहरा' दिया है और इसके साथ एक ब्रोकन हार्ट की इमोजी बनाई है। 

वहीं श्रीति झा ने जरीना रोशन खान के साथ फोटो शेयर करते हुए ब्रोकल हार्ट इमोजी बनाई है। साथ ही श्रीति झा ने एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं। शो के एक्टर विन राणा उर्फ पूरब ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जरीना की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए एक हार्ट ब्रोकन इमोजी पोस्ट की है। 

कुमकुम भाग्य में काम कर रहे अभिनेता अनुराग शर्मा ने जरीना रोशन खान को लेकर बात की है। अनुराग ने बताया, 'हां, यह सच है। खबर बहुत चौंकाने वाली है। वो खुश रहने वालीं एक स्वीट लेडी थीं। यहां तक कि इस उम्र में भी वह बहुत ऊर्जावान थीं। मैंने देखा है उनके जैसा कोई नहीं था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में एक स्टंट वुमन के रूप में काम किया था और वह वास्तव में एक फाइटर की तरह थीं। मैंने पिछले महीने उनके साथ शूटिंग की थी और एक अच्छा वक्त बिताया था। वो एकदम ठीक थीं, लेकिन अचानक इस खबर ने कुमकुम भाग्य की पूरी टीम को शॉक्ड कर दिया। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर