Yeh Rishta Kya Kehlata Hai नए साल 2021 में ला रहा नई कहानी, अब कार्तिक की जिंदगी में आएगी नायरा की हमशक्ल

YRKKH Spoiler: कार्तिक और नायरा की प्रेम कहानी में बहुत सारे दिल दहलाने वाले मोड़ और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स ने कहानी को पूरी तरह से नए फ्लेवर के साथ ला रहे हैं...

Kartik encounter Naira look alike TV Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इसी साल 9 दिसंबर को 1200 एपिशोड पूरे किए हैं।
  • कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा यानि शिवांगी जोशी को इस शो में खूब पसंद किया जा रहा है।
  • कायरा की जोड़ी को इस टीवी शो से जुड़े हुए 4 साल हो चुके हैं।

छोटे परदे का लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है नए साल 2021 में नई कहानी के साथ दर्शकों के सामने होगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स ने कहानी को पूरी तरह से नए फ्लेवर के साथ जनता के सामने लाने का प्लान किया है। नया ट्रैक अब बस सीरियल में शुरू होने को है। आपको कार्तिक और नायरा की प्रेम कहानी में बहुत सारे दिल दहलाने वाले मोड़ और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

जैसा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में नायरा की मौत की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया है। अब नायरा की मौत से बाद उनकी और कार्तिक की प्रेम कहानी भी खत्म होने वाली है। जी हां, मेकर्स अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया प्लॉट लेकर आ रहे हैं। इसमें कार्तिक की अब नई लव स्टोरी शुरू होगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में नायरा की मौत दिखाई गई है। जिसे देखकर सभी एकदम सदमे में चले गए हैं। नायरा को खोने के बाद कार्तिक ने अपने होश खो दिए हैं। प्रोमो में उनके हाथ से चीजें गिर जाती हैं क्योंकि कार्तिक ने अपने जीवन की कल्पना नायरा के बिना कभी नहीं की। अब नायरा की मौत के बाद कार्तिक की एक नई मिस्ट्री लव स्टोरी उजागर होगी लेकिन नई नायरा के साथ।

ऋषिकेश में नायरा के अंतिम संस्कार से वापस आते समय, कार्तिक को एक लड़की मिलने वाली है। जो कि हूबहू नायरा की तरह दिखती होगी। उसे देखकर कार्तिक आश्चर्यचकित हो जाएंगे। इसी के बाद आने वाले टाइम में ऋषिकेश में इसी नई लड़की के साथ कार्तिक की नई प्रेम कहानी शुरू होगी। हालांकि नायरा की मौत का रहस्य छिपा रहेगा और हमशक्ल की अचानक एंट्री से पूरा सीक्रेट और भी उलझ जाएगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इसी साल 9 दिसंबर को 1200 एपिशोड पूरे किए हैं। इस मौके पर शो के लीड कास्ट कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा का रोल प्ले कर रही शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुशी जाहिर की थी। साथ ही कायरा की इस सुंदर जोड़ी को ये रिश्ता क्या कहलाता है में चार साल पूरे हो गए हैं। सीरियल में कार्तिक और नायरा की शानदार जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर