Yeh Rishta Kya Kehlata Hai स्टार रोहन मेहरा का दोबारा हुआ ब्रेकअप? Kasautii Zindagii Kay एक्ट्रेस से जुड़ा नाम

Rohan Mehra dating TV Actress Ariah Agarwal?: रोहन मेहरा और अरिया अग्रवाल फैमिली फ्रेंड हैं। एक्ट्रेस अरिया के भाई, आयुष अग्रवाल पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे...

Rohan Mehra dating Kasautii Zindagii Kay 2 Actress Ariah Agarwal Now Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actor react on it
रोहन मेहरा और अरिया अग्रवाल। 

मुख्य बातें

  • रोहन मेहरा पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले कुछ महीनों से चर्चा में हैं।
  • खबर थी कि रोहन मेहरा, अभिनेत्री अरिया अग्रवाल को डेट कर कर रहे थे।
  • अब रोहन मेहरा ने इस बारे में बात की है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता रोहन मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले कुछ महीनों से चर्चा में हैं। टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह से अलग होने के बाद रोहन मेहरा को लेकर खबरें हैं कि वो अभिनेत्री अरिया अग्रवाल को डेट कर कर रहे थे। हालांकि बताया जा रहा है कि रोहन मेहरा और अरिया अग्रवाल अब अलग हो गए हैं। दोनों फैमिली फ्रेंड हैं और अरिया के भाई, आयुष अग्रवाल पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे।

ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रोहन मेहरा और अरिया अग्रवाल ने कुछ महीने पहले एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। आखिरी बार टीवी शो प्रेम बंधन में नजर आई अरिया, मुंबई में लगाए गए लॉकडाउन के कारण पूरी टीम के साथ सिलवासा चली गई थीं। रोहन को नियमित रूप से सिलवासा में प्रेम बंधन के सेट पर देखा जाता था और वो अक्सर उनसे मिलने के लिए ड्राइव करते थे। दोनों को सिलवासा में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था। हालांकि, ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका। दोनों के बीच मतभेद हुए और वो अलग हो गए हैं।

रोहन मेहरा ने किया डेटिंग से इंकार
अब एक इंटरव्यू में, रोहन मेहरा ने अरिया अग्रवाल को डेट करने से इनकार किया है और इन अफवाहों को फेक बताया है। रोहन मेहरा ने बताया, 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं। अरिया फैमिली फ्रेंड है और मैं उसके साथ अपनी बॉन्डिंग को खराब नहीं करना चाहता।' वहीं अरिया अग्रवाल ने भी इन अफवाहों पर कहा है कि रोहन एक पारिवारिक मित्र है और वह उसके भाई को अच्छी तरह जानता है क्योंकि उन्होंने साथ काम किया है।

अरिया ने यह भी कहा कि रोहन ने सिलवासा में उससे मुलाकात की थी और उन्होंने एक साथ समय बिताया लेकिन दोस्तों की तरह। अरिया ने बताया कि सिलवासा में और भी कई दोस्त मुझसे मिलने आते थे। बकॉल अरिया, 'दरअसल मैं और रोहन भविष्य में साथ काम करना पसंद करेंगे। लेकिन, मैं उसे डेट नहीं कर रही हूं। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। रोहन एक अच्छा लड़का है और हमेशा एक अच्छा दोस्त बना रहेगा।'

आपको बता दें, इससे पहले रोहन मेहरा अपनी ये रिश्ता क्या कहलाता है की को-स्टार कांची सिंह के साथ चार साल रिलेशनशिप में थे। कुछ समय पहले ही कपल का ब्रेकअप हो गया। बता दें, अरिया अग्रवाल को लेकर खबर थी कि वो कसौटी जिंदगी की 2 के को-स्टार पार्थ समथान को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों ने इससे इनकार किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर