जब 'संतोषी मां' के सेट पर Ratan Raajputh संग हुई थी छेड़छाड़, परेशान एक्ट्रेस ने सेट पर जाना कर दिया था बंद

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने साल टीवी सीरियल संतोषी मां में काम किया था। इस दौरान शो के सेट पर उनके छेड़छाड़ हुई थी और एक्ट्रेस ने सेट पर जाना बंद कर दिया था।

Ratan Raajputh
Ratan Raajputh 
मुख्य बातें
  • रतन राजपूत ने साल टीवी सीरियल संतोषी मां में किया था काम
  • 'संतोषी मां' के सेट पर एक्ट्रेस संग हुई थी छेड़छाड़
  • रतन ने परेशान होकर सेट पर जाना बंद कर दिया था

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने कई टीवी सीरियल में काम किया और सभी में उन्हें पसंद किया गया। रतन ने सीरियल संतोषी मां में लीड रोल निभाया था। इस दौरान यह खबरें सामने आईं कि शो के सेट पर लाइटमैन द्वारा उनका शोषण किया गया। 

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने शुरुआत में प्रोडक्शन हाउस से इस बात की शिकायत की लेकिन उन्होंने इस शख्स के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। इससे परेशान होकर रतन ने सेट पर जाने से इंकार कर दिया जिसके बाद लाइटमैन को बर्खास्त किया गया। इस बारे में बात करते हुए रतन ने कहा था, 'ना ही मैं इस बारे में बात करना चाहती हूं और ना ही चुप रहना चाहती हूं। बिना आग के धुंआ नहीं होता। मैं ऐसी चीजों से निपटने के लिए काफी मजबूत हूं।' हालांकि साथ ही रतन ने कहा था कि वो नहीं जानती कि यह जानकारी लीक कैसे हुई। वो नहीं चाहती थीं कि इस मुद्दे को इस तरह देखा जाए कि वो पब्लिसिटी के लिए यह कर रही हैं। 

इस बारे में रतन से पूछा गया था कि क्या पहले भी किसी शो के सेट पर उनके साथ ऐसा हुआ था? एक वेबसाइट से बात करते हुए रतन ने कहा था, 'मैंने पहले कभी इंडस्ट्री में इस तरह की चीज फेस नहीं की। लड़की हूं इसलिए कई बार सड़क पर ऐसी चीजों का सामना हुआ और कई बार तो जूते चप्पल खोले हैं। कोई भी लड़की इस चीज से परेशान हो जाएगी लेकिन मैं परेशान होकर घर नहीं बैठूंगी। मैं जानती हूं कि मुझे उसके साथ क्या फैसला लेना था और करना था। मैं ऐसा उदाहरण दिखाना चाहती थी कि अगर 75 लोगों की यूनिट है तो बाकी के लोगों को पता होना चाहिए कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो उनके साथ क्या होगा।'

रतन राजपूत के करियर की बात करें तो वो टीवी सीरियल राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, दिल से दिया वचन, महाभारत और संतोषी मां में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस 7 और फियर फाइल्स में भी दिख चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर