सारा अली खान को देखकर कपिल शर्मा ने कहा था- 'अमृता मैम, इतना खूबसूरत प्रोडक्‍ट प्रोड्यूस करने के ल‍िए थैंक्‍स'

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा कब क्‍या कह दें, किसी को नहीं पता। एक बार ऐसे ही उन्‍होंने सारा अली खान की मां अमृता सिंह से कह द‍िया- थैंक्‍स मैम, इतना खूबसरत प्रोडक्‍ट प्रोड्यूस करने के ल‍िए।

Sara Ali Khan and Kapil Sharma
Sara Ali Khan and Kapil Sharma 

मुख्य बातें

  • कॉमेडियन कपिल शर्मा कब क्‍या कह दें, किसी को नहीं पता।
  • एक बार उन्‍होंने सारा अली खान को लेकर मारा था पंच।
  • उनकी मां अमृता को अजीब तरीके से कहा था थैंक्‍स।

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा कब क्‍या कह दें, किसी को नहीं पता। एक बार ऐसे ही उन्‍होंने सारा अली खान की मां अमृता सिंह से कह द‍िया- थैंक्‍स मैम, इतना खूबसरत प्रोडक्‍ट प्रोड्यूस करने के ल‍िए और उनकी इस बात पर खूब ठहाके लगे। सारा अली खान अदाकारा अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। उन्‍होंने एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू किया था। 

इसके बाद सारा अली खान बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म सिंबा में नजर आईं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह सिंघम सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म थी और जबरदस्‍त हिट रही थी। इसी फ‍िल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में सारा अली खान, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और फ‍िल्‍म के खलनायक और इन दिनों किसान-मजदूरों-गरीबों के मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद भी पहुंचे थे। शो के दौरान कपिल शर्मा ने सितारों संग खूब मस्‍ती की। 

रणवीर सिंह उन दिनों दीपिका पादुकोण से शादी कर लौटे थे तो कपिल ने उनकी भी खूब मौज ली थी। पूरा शो ठहाकों से भरा रहा, हर कोई इतना हंसा की हंसते हंसते थक गया। जब शो खत्‍म हुआ तो सारा अली खान ने कपिल शर्मा से कहा- मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन हैं। आप उनके ल‍िए कुछ कह दीजिए। इसके बाद कपिल शर्मा ने कहा- हलो अमृता मैम, कैसी हैं आप? इतना खूबसूरत प्रोडक्‍ट प्रोड्यूस करने के ल‍िए थैंक्‍स!'

कपिल शर्मा की इस बात पर सारा अली खान को जैसे शरम से पानी हो गईं, वहीं रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सोनू सूद खूब हंसे। वहीं शो के स्‍तंभ के रूप में मौजूद नवजोत सिंह सिद्धू की भी हंसी छूट गई। यह एपिसोड काफी मजेदार रहा था और इसे जबरदस्‍त व्‍यूज भी मिले थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर