Nitish Bharadwaj Throwback: जब नीतीश भारद्वाज को नहीं पहचान पाई थीं हेमा मालिनी और रूपा गांगुली

Nitish Bharadwaj Throwback: टीवी के कृष्‍ण नीतीश भारद्वाज ने उन घटनाओं का खुलासा किया है जब हेमा मालिनी और रूपा गांगुली उनके पास बैठे हुए भी उन्‍हें पहचान नहीं पाईं।

Nitish Bhardwaj
Nitish Bhardwaj 

Nitish Bharadwaj Throwback: निर्माता-निर्देशक बीआर चोपड़ा की महाभारत इन दिनों चर्चा में है। लॉकडाउन के दौरान इस धारावाहिक का पुन: प्रसारण किया जा रहा है। टीआरपी के मामले में इस धारावाहिक ने नए कीर्तिमान रच दिए हैं, वहीं इस धारावाहिक में भगवान कृष्‍ण का रोल न‍िभाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज चर्चा में आ गए हैं। इस सीरियल की बदौलत नीतीश भारद्वाज को जबरदस्‍त लोकप्रियता मिली। उन्‍हें लोग असल में भगवान कृष्‍ण समझने लगे थे। कई जगहों पर उनकी पूजा तक होती थी। आपको बता दें कि नीतीश भारद्वाज ने महाभारत के बाद दर्जनों फ‍िल्‍मों और धारावाहिकों में काम किया लेकिन हमेशा उन्‍हें टीवी का कृष्‍ण ही कहा गया। 

नीतीश ने साल 2000 में प्रसारित हुए टीवी शो विष्णु पुराण में भगवान विष्णु का भी किरदार निभाया था। नीतीश भारद्वाज ने एक ऐसा किस्‍सा साझा किया है जो हैरान करता है। नीतीश ने बताया है कि किस तरह एक बार अभिनेत्रियां हेमा मालिनी और रूपा गांगुली ने विष्णु पुराण में उनके लुक की वजह से उन्हें नहीं पहचाना था।

नीतीश ने बताया कि भगवान परशुराम के दृश्यों की शूटिंग हो रही थी और वे एपिसोड अभी तक ऑन एयर नहीं हुए थे, मैं उसी अवतार में विष्णु पुराण के सेट पर बैठा था। रूपा गांगुली, जो उस समय बंगाली सिनेमा में अपना करियर बना रही थीं, वह रवि चोपड़ा और मुझसे मिलने के लिए मुंबई आई थीं।

नीतीश आगे बोले कि रूपा गांगुली उनके बगल में बैठी थीं और उन्‍हें ही खोज रही थीं। मैंने जानबूझकर उनसे बात नहीं की। यह 30 मिनट तक चला था, फिर उन्होंने रवि चोपड़ा से मेरे बारे में पूछा, तब उन्हें पता चला कि वह मेरे पास बैठी थी। रूपा आश्चर्यचकित थीं।

इसी तरह एक बार हेमा मालिनी और वह एक ही विमान में सवार थे। दोनों बात कर रह‍े थे लेकिन हेमा मालिनी उन्‍हें पहचान नहीं पाईं। बता दें कि दूरदर्शन पर विष्णु पुराण का प्रसारण किया जा रहा है और अब 25 मई से यह जी टीवी पर प्रसारित होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर